गाजियाबाद:उधार को रकम वापस मांगने का लाजवाब तरीका घर बाहर ही तंबू लगाकर बैठ गए

in #culture2 years ago (edited)

गाजियाबाद: उधार वापस मांगने का लाजवाब तरीका घर के बाहर टेंट लगाकर बाहर से किसी को अंदर नहीं जाने दिया,अंदर से किसी को बाहर नहीं आने दिया.
उधार में दी रकम वापस नहीं मिलने पर राजनगर में व्यक्ति आरोपी के घर के बाहर टेंट लगा दिया। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें घर के अंदर किसी को भी नहीं जाने दिया जा रहा है, वहीं घर के मालिक व उनके परिवार का कोई सदस्य भी घर से बाहर नहीं आ रहा है।
राजनगर सेक्टर-नौ में प्रशांत त्यागी रहते हैं। शनिवार को उनके घर के बाहर टेंट लगाकर बैठे दो व्यक्तियों का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति प्रशांत के घर कुछ सामान लेकर आता है तो टेंट में बैठा एक व्यक्ति उसे जाने से रोकता है। दोनों के बीच काफी देर तक नोकझोंक होने के बाद व्यक्ति को वापस कर दिया जाता है। साथ ही दूध और सब्जी वालों को घर के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। थाना प्रभारी कविनगर अमित कुमार ने बताया कि प्रशांत ने कई लोगों से कर्जा ले रखा है। उन्हीं में से किसी ने अपने रुपये वापस लेने के लिए घर के बाहर टेंट लगा दिया है। दोनों को थाने में बुलाया गया था लेकिन नहीं आए। किसी ने भी मामले में तहरीर नहीं दी है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगीIMG_20220828_080405.jpg