अधिवक्ता के घर से ढाई लाख की नकदी और 12 लाख के गहने चोरी

in #ghaziabadlast month

1000659658.jpg

सिहानीगेट थाना क्षेत्र के पटेलनगर-2 में चोर ने घर में सो रहे अधिवक्ता व उनके परिजनों को नशीला पदार्थ सुंघाकर ढाई लाख की नकदी और 12 लाख के गहने चोरी कर लिए। चोर दीवार फांदकर अंदर दाखिल हुआ और मकान के मुख्य दरवाजे का लॉक बाहर से तोड़कर कमरों में पहुंच गया। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।
अधिवक्ता राहुल त्यागी ने बताया कि वह दिल्ली में वकालत करते हैं। शुक्रवार की रात को वह अपनी पत्नी नव्या, बेटे अधिराज के साथ कमरे में सो रहे थे। जबकि, दूसरे कमरे में उनके माता-पिता सो रहे थे। राहुल ने बताया कि शनिवार सुबह परिवार के किसी भी सदस्य की समय से आंख नहीं खुली। जबकि, सभी लोग सुबह जल्दी उठ जाते हैं। देर से जब उठे तो घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था। अलमारी का सभी सामान बिखरा पड़ा था। लॉकर में सोने चांदी के आभूषण, हीरे की अंगूठी, ढाई लाख कैश भी नहीं था।
सीसीटीवी देखने पर पता चला कि रात में करीब दो बजे चोर दीवार फांदकर अंदर घुसा और मुख्य दरवाजे का लॉक बाहर से तोड़ा। इस दौरान वह सभी कमरों में गया। आहट होने पर नशे में होने की वजह से किसी की आंख नहीं खुली। मामले में उन्होंने सिहानीगेट थाने में बीएनस की धारा 105(ए) के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी फुटेज से चाेर की पहचान की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।