फरीदाबाद के थे कार को लेकर भागे दंपती, गिरफ्तार

in #ghaziabadlast month

1000650957.jpg

बंथला स्थित सेकंड हैंड कार की दुकान से टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने कार लेकर फरार होने वाले दंपती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों फरीदाबाद से लोनी चोरी की बाइक पर आए थे। बाइक को दिल्ली से चोरी किया था। कार चोरी के बाद दंपती हरियाणा समेत दिल्ली के कई इलाकों में छिपे थे।
एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि 25 जुलाई को संजय तोमर निवासी खेकड़ा बागपत की बंथला स्थित दुकान पर दंपती आए थे। उन्होंने कार की कीमत तय कर टेस्ट ड्राइव लेने की बात कहीं थी। संजय तोमर ने अपने साथी को दंपती के साथ टेस्ट ड्राइव के लिए भेजा था। चिरोड़ी गांव के पास दंपती ने बर्गर की दुकान के सामने कार को रोककर युवक को रुपये देकर बर्गर लाने के लिए कार से उतार दिया। इसके बाद दोनों कार लेकर सिरोली गांव की तरफ फरार हो गए। इस घटना में पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपियों की गिरफ्तारी के पुलिस की टीम का गठन किया गया था।
पुलिस ने 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे लोनी, दिल्ली और हरियाणा के खंगाले थे। फुटेज के माध्यम से पुलिस आरोपी दंपती तक पहुंची। गिरफ्तार आरोपियों ने अपने नाम रश्मि और यतेंद्र निवासी फरीदाबाद पाल्ला बताए है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि दोनों मिलकर एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में वाहनों की चोरी करते हैं। उन्होंने कार लेकर फरार होने के लिए बदरपुर दिल्ली से बाइक चोरी की थी। चोरी की बाइक से दोनों लोनी आए थे। चोरी के वाहनों को बेचकर वह अपने शौक पूरे करते थे।