"एक तो चोरी ऊपर से सिनाजोरी" 1 फ्लैट के नाम पर 2 लोगो से पैसा लेकर न फ्लैट दे रहे हैं ना पैसा वापस

in #crime2 years ago

एक तो चोरी ऊपर से सिनाजोरी ऐसा ही कुछ हाल है इन जनाब का फ्लेट 2 लोगो के बेच दिया और उनके सिकायत करने पर उन्हे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
मामला गाजियाबाद स्थित राज नगर एक्सटेंशन सोसाइटी का है भावना गुप्ता और संजीव गोयल इन्होंने अपना फ्लैट 60 लाख में चंद्रलोक मंडोली निवासी जयप्रकाश को बेच दिया जिसके लिए 10 लाख एडवांस भी ले लिए 2 सितंबर को फ्लैट की रजिस्ट्री होनी थी लेकिन भावना गुप्ता ने खुद को व्यस्त बताते हुए रजिस्ट्री टाल दी। इस दौरान 30 सितंबर को बाकी की रकम और 23 लाख रुपये फ्लैट की सजावट के लिए दे दिए गए।
83 लाख रुपये लेने के बाद भी फ्लैट पर कब्जा नहीं दिया गया। दूसरे मामले में भावना गुप्ता और संजीव कुमार रावल ने उसी फ्लैट का सौदा एनआरआई की मां शीला गोयल से कर 20 लाख रुपये हड़प लिए। शीला के साथ दोनों ने 24 सितंबर को एक करोड़ दस लाख में सौदा किया था। पेशगी के तौर पर 20 लाख रुपये उन्होंने दोनों को दे दिए। इस बीच उन्हें पता चला कि फ्लैट का एग्रीमेंट किसी और के साथ भी किया गया है। रुपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। दोनों मामलों में संजीव गोयल, संजीव रावल और भावना गुप्ता के खिलाफ नंदग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।payments-fraud-security-fraudulent-transaction-bank-financial-services-risk-detection-mitigation-kaspersky-lab-research-report.jpg