और भारत की अंजलि को पाकिस्तान की सूफी से हो गया प्यार!

in #social2 years ago

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद अंजलि ने सूफी से बातचीत शुरू की थी. अंजलि को पता था कि सूफी बाइसेक्शुअल हैं. वह धीरे-धीरे सूफी को पसंद करने लगीं. उन दोनों की पहली मुलाकात न्यूयॉर्क में हुई. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अंजलि चक्रा ने सूफी मलिक के साथ अपनी प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें कि अंजलि और सूफी, पहली बार, एक वायरल फोटोशूट की वजह से चर्चा में आई थीं. अंजलि मूल रूप से भारतीय की रहने वाली हिंदू लड़की हैं और सूफी मूलरूप से पाकिस्तान की रहने वाली हैं. सूफी मुस्लिम हैं.

अंजलि चक्रा ने बताया कि अपने सेम सेक्स रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करते ही उन्हें बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी मिलने लगी. कई महीनों तक अपने पार्टनर को प्राइवेटली डेट करने के बाद उन्होंने इस रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने का फैसला किया.

अंजलि चक्रा ने कहा कि जब मैंने पार्टनर के साथ फोटो पोस्ट करना शुरू किया तो हमारे फॉलोअर्स तेजी से बढ़ने लगे. रिलेशनशिप के बारे में खुलासा करने के बाद मैंने पहला पोस्ट कटे बालों के साथ किया था. इसे हेयर कट को मैं और मेरी बेस्ट फ्रेंड ‘बाइसेक्शुअल बॉब’ कहते हैं. क्योंकि हमलोगों ने देखा था कि बाइसेक्शुअल लोग अपनी पहचान को जाहिर करने के लिए ऐसा ही हेयर कट लेते थे

अंजलि चक्रा ने कहा- मुझे लगा कि मुझे अपना लुक बदलना चाहिए ताकि मैं ‘गे लुक’ में दिखूं. हालांकि, फिर मैंने यह सीखा कि LGBTQ कम्युनिटी के लोगों की तरह दिखने का कोई तरीका नहीं है. मैं अपने लुक के साथ ज्यादा से ज्यादा एक्सपेरिमेंट करता चाहती हूं.

अंजलि चक्रा ने कहा कि ना हम खुद और ना ही कोई और हमें यह फील करवा सकता है कि लुक की वजह से हम इस अद्भुत दुनिया के बाकि लोगों से अलग हैं.

बता दें कि अंजलि चक्रा और सूफी मलिक अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं. उन्होंने अपनी पहली मुलाकात और प्यार के बारे में एक वीडियो में बताया.

अंजलि ने कहा कि बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद सूफी से उनकी बातचीत शुरू हुई थी. उन्हें सूफी काफी पसंद थीं. इंस्टाग्राम पर वह लगातार सूफी को फॉलो करती थीं. इंस्टाग्राम के जरिए ही अंजलि को पता चला कि सूफी बाइसेक्शुअल हैं. इसके बाद अंजलि ने सूफी से मिलने का प्लान बनाया.
अंजलि चक्रा और सूफी मलिक की पहली मुलाकात न्यूयॉर्क में हुई थी. वे दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे. डेटिंग शुरू हो गई. इसके बाद अंजलि ने सूफी को अपने घर बुलाया. गेट टुगेदर के दौरान सूफी ने अंजलि को किस कर लिया. इसके बाद वे दोनों लगातार मिलने लगे. उन दोनों का रिश्ता और भी गहरा होने लगा. तब अंजलि कैलिफोर्निया रहती थीं और सूफी न्यूयॉर्क में रहती थीं.
कई मुलाकातों के बाद अंजलि ने सूफी को प्रपोज कर दिया. वे दोनों एक हो गए. इसके बाद उन दोनों एक फोटोशूट करवाया जो काफी चर्चा में रहा. अंजलि और सूफी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. दोनों को इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख लोग फॉलो करते हैं.