12वीं बार शादी करने जा रही थी ये महिला, लगा झटका!

in #in2 years ago

महिला किसी भी पति के साथ लंबे समय तक रिलेशन में नहीं रही. हाल ही में उसका 12वें मंगेतर से भी ब्रेकअप हो गया.

मंगेतर से हुआ ब्रेकअप
एक महिला बार-बार अपनी शादी टूटने की वजह से परेशान है. वह अबतक 11 शादी कर चुकी है. महिला किसी भी पति के साथ लंबे समय तक रिलेशन में नहीं रही. हाल ही में उसका 12वें मंगेतर से भी ब्रेकअप हो गया. खुद उसने इस बारे में बताया है.

52 साल की इस महिला का नाम मोनेट डियास, जो अमेरिका की रहने वाली हैं. मोनेट पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और सिंगल मदर हैं. वह TLC के शो ‘Addicted to Marriage’ में नजर आ चुकी हैं, जहां उन्हें 12वां पति मिलने की उम्मीद थी. लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी.

'डेली स्टार' के मुताबिक, शो में मोनेट डियास और उनके मंगेतर जॉन के रिश्ते अच्छे चल रहे थे. लेकिन बाद में उनका रिलेशनशिप टूट गया. मोनेट ने कहा कि ब्रेकअप मेरे लिए बहुत कठिन था, क्योंकि मैं जॉन से प्यार करती थी. मोनेट कहती हैं कि उन्होंने रिलेशनशिप बचाने के लिए काफी कोशिश की थी.

वहीं, मोनेट डियास की बहन मार्सी कहती हैं कि जब मेरी बहन की दो या तीन बार शादी हुई तो मुझे कोई खास चिंता नहीं हुई. मगर 11 बार शादी करने के बाद उसे चिंता होती है. शायद मेरी बहन कभी भी सही आदमी से नहीं मिलेगी.

बता दें कि मार्सी ने एक ही शादी की है और 38 साल से अपने पति के साथ रह रही हैं. हालांकि, रिलेशनशिप में कड़वे अनुभव के बावजूद मोनेट को लगता है कि उन्हें एक दिन सच्चा साथी जरूर मिलेगा. अपनी बहन मार्सी से बात करने के बाद मोनेट ने चीजों को ठीक करने के लिए मंगेतर जॉन से बात करने का फैसला किया, लेकिन अभी तक उनकी बात नहीं हो पाई है.