भाई की हत्या का बदला लेने के लिए यूपी से लाए कंट्री मेड पिस्टल।

in #crime2 years ago (edited)

20220723_192353.jpg"भाई की हत्या का बदला लेने के लिए यूपी से लाए कंट्री मेड पिस्टल।हत्या को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने धरदबोचा"

*साइबर सिटी के सेक्टर 9 में हुई अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए तीन युवकों ने हथियार उठा लिए। तीनो वारदात को अंजाम दे पाते इससे पहले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया। एसीपी क्राइम की माने तो गिरफ्तार किए गए तीनो आरोपियो की पहचान रोहित सोलंकी, संदीप उर्फ मन्नू व भगति लाम्बा के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपियो ने बताया कि रोहित के भाई की हत्या हो गई थी, जिसका एक आरोपी विशु अभी गिरफ्त से बाहर चल रहा था, जिसकी हत्या को अंजाम देने के लिए यूपी से कंट्री मेड पिस्टल खरीदकर लाए थे। इसके अलावा इनकी गोलू और मोलू से भी रंजिश चली आ रही थी। उन दोनों की भी हत्या की साजिश इन लोगो ने रची थी। लेकिन पुलिस ने इन्हें पहले काबू कर लिया।
एसीपी क्राइम की माने तो पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि रोहित के भाई की मौत का बदला लेने के लिए तीनो यूपी से 20 हजार रुपए में पिस्टल खरीद कर लाए थे। तीनो जब गुरुग्राम में वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे तो क्राइम यूनिट सिकंदरपुर ने तीनों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।
हत्या की फिराक में घूम रहे तीन आरोपियो को काबू कर पुलिस ने साइबर सिटी में शांति कायम करने का कार्य किया है और साथ ही यह संदेश भी दिया है कि साइबर सिटी में अपराध और अपराधियों के लिए कोई स्थान नही है।