‘अनुपमा’ फेम पारस कलनावत को मेकर्स ने शो से हटाया, ‘झलक दिखला जा 10’ साइन करने पर एक्शन

in #paras2 years ago

टीवी शो 'अनुपमा' में समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। 'अनुपमा' के मेकर्स ने उनका कॉट्रैक्ट खत्म कर दिया है और अब वो शो का हिस्सा नहीं होंगे।

'अनुपमा' में समर का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। 'अनुपमा' के मेकर्स ने उनका कॉट्रैक्ट खत्म कर दिया है और अब वो शो का हिस्सा नहीं होंगे। यह एक्शन इस वजह से उठाया गया कि उन्होंने दूसरे चैनल पर 'झलक दिखला जा 10' साइन किया। मेकर्स के मुताबिक, पारस ने प्रतिद्वंदी चैनल पर शो साइन करने से पहले उन्हें जानकारी नहीं दी थी। कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने की वजह उन्हें हटा दिया गया है।

प्रोडक्शन हाउस को जब पारस कलनावत के डांस रियलिटी शो साइन करने के बारे में जानकारी मिली तो वो हैरान रह गए। सूत्रों के मुताबिक, प्रोडक्शन टीम ने हमेशा एक्टर्स के साथ तालमेल बिठाया है वो कभी किसी को दूसरे प्रोजेक्ट लेने से रोकते नहीं हैं। पारस के साथ भी ऐसा था। इससे पहले उनके एक दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर डेट्स को एडजस्ट किया गया था।

क्या बोले प्रोड्यूसर

'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे हिट देने वाले निर्माता राजन शाही ने कहा, ‘हम एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को स्वीकार नहीं करेंगे। हमने एक एक्टर के रूप में उनकी सेवाओं को तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया है। हम उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।‘

दूसरी तरफ पारस कलनावत ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, 'अनुपमा के साथ सबकुछ अच्छा था लेकिन मेरे किरदार में कुछ बदलाव नहीं दिख रहा था। मैं राजन सर और उनकी टीम का बहुत सम्मान करता हूं। उनके लिए शुभकामनाएं। अपने करियर के इस पड़ाव पर मैं कुछ नया करना चाहता हूं। साथ ही मैं कहना चाहता हूं कि मैंने अपने फैसले के बारे में प्रोडक्शन हाउस को सूचित किया था। हालांकि चैनल के कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों की वजह से झलक को साइन करने के बाद अनुपमा के साथ काम करना संभव नहीं होगा।'