पति घर ले आया था 8 नई बीवियां, पहली पत्नी ने खोली पोल

in #new2 years ago

8 पत्नियों के साथ रहने वाला एक शख्स पिछले काफी समय से चर्चा में है. लेकिन, शख्स के परिवार वालों ने इस रिश्ते को मानने से इनकार कर दिया है. इसके पीछे वे लोग कल्चर और धर्म का हवाला देते हैं. arthur_o_urso-1_0-sixteen_nine.webp
पहले से शादीशुदा मॉडल ने पिछले साल 8 लड़कियों से एकसाथ शादी कर ली थी. इसके बाद उसकी पत्नियों की संख्या 9 हो गई थी. हालांकि, बाद में एक पत्नी उससे अलग हो गई. फिलहाल वह 8 पत्नियों के साथ रहता है.
इस मॉडल का नाम Arthur O Urso है और वे ब्राजील के रहने वाले हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम लुआना है. अब एक इंटरव्यू में लुआना ने अपने पति की नई शादियों परप्रतिक्रिया दी है.
इस रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें होती रहती हैं. हालांकि, मॉडल का कहना है कि सभी पत्नियों के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी खुशियों से भरी है.
लुआना कहती हैं कि शादी के इस रिश्ते में उनका उद्देश्य आर्थर को खुश रखना है, और जब तक पति खुश है, वह भी खुश है. वह आर्थर की 7 नई पत्नियों को भी पसंद करती हैं, और जब आर्थर नहीं होते हैं तो वह उन लोगों को ‘डेट’ करती हैं.
ऑर्थर और लुआना कहते हैं कि इस रिश्ते में 7 लड़कियों की एंट्री के बाद वे दोनों और क्लोज आ गए हैं, और वे दोनों पहले से कहीं ज्यादा एक-दूसरे पर ट्रस्ट करते हैं.
लुआना ने कहा- हमलोग हमेशा से एक-दूसरे पर भरोसा करते थे लेकिन अब हम एक-दूसरे पर बहुत ही ज्यादा ट्रस्ट करते हैं. नई पत्नियों के साथ रिश्ते की वजह से हम दोनों एक इंसान के तौर पर और पति, पत्नी के तौर पर और ज्यादा सशक्त महसूस करते हैं.