मंत्री को बताई परेशानी विकास कार्य नहीं होने पर अपने पद से इस्तीफा देने की कई बात।

in #sujaram3 months ago (edited)

1001128936.jpg
फालना बाली पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोट बालियान के सादलवा ग्राम वार्ड संख्या 10 की सदस्य तीजो चौधरी ने पाली में आयोजित प्रभारी मंत्री झाबरसिंह खर्रा की जनसुनवाई में पहुंचकर गांव में विकास कार्य नहीं होने को लेकर ग्राम वासीयो कि मोजुदगी मे मंत्री को बताई परेशानी विकास कार्य नहीं होने पर अपने पद से इस्तीफा देने की कई बात।

वार्ड पंच तीजो चौधरी ने ज्ञानप मे बतया कि मैं एक पार्टी की कार्यकर्ता हूँ राजस्थान भाजपा सरकार डबल इंजन की होने के बावजुद भी महिला वार्ड पंच के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है।

मेने द्वारा गांव में सड़क,नाली निर्माण कार्य व सड़क पर आये बबूल के झाड कटींग करवाने,ब्लॉक लगने के लिए बार बार ग्राम पंचायत मे लिखित मे दीये जाने के बाद भी ग्राम पंचायत प्रशासन द्वारा कार्य नही करवाया जा रहा है।

जब भी विकास कार्य के लिए आवाज उठाती हो तो हमेशा ग्राम पंचायत प्रशासन की ओर से जीपीडीपी प्लान बजट का बहाना बनाकर गांव में विकास नहीं करवाए जा रहे हैं।

साथी वार्ड पंच ने बताया कि आजादी के 75 वर्ष बाद भी हमारे यहां सड़क का निर्माण नहीं हुआ है हम 200 फीट लंबा व 25 फिट चौडा सड़क बनाने की काफी लंबे समय से मांग कर रहे हैं यहां तक की सभी जनप्रतिंतियों से इस सड़क निर्माण को लेकर गुहार लग चुकी हूं लेकिन अब तक इस सड़क का निर्माण नहीं हुआ है।
साथ ही सड़क में इतने गहरे गड्ढे पड़ गए कि आए दिन आमजन के साथ हादसे हो रहे हैं।

वार्ड पंच तीजो चौधरी कि माग है कि काफी लंबे समय से में मेरे वार्ड संख्या 10 में विकास करवाने का प्रयास कर रही हूं मगर ग्राम पंचायत प्रशासन द्वारा हमेशा मेरी मांग को अंदर नजर अंदाज कर मेरे वार्ड में विकास कार्य नहीं करवाए जा रहे हैं।
जिससे परेशान हैरान होकर मैं आज मंत्री जी के पास पहुंची मेरी समस्या बताइए यदि जल्द समाधान नहीं हुआ तो मेरे पास से दूंगी त्यागपत्र।

ग्राम विकास अधिकारी रामचंद्र यादव
ने कहा कि हम विकास कार्य बराबर एवं सभी वार्डों में एक सम्मान कार्य करवा रहे हैं साथ ही वार्ड संख्या 10 की जो सदस्य हैं उनकी कोई मांग है तो उसका भी हम जल्द से जल्द समाधान करेंगे।