जिला कराते संघ से असंतुष्ट कर्मी ने कलेक्टर से की शिकायत

in #anuppur2 years ago

IMG-20220525-WA0003.jpg
अनूपपुर। पुलिस विभाग के सहयोग से चल रहा जिला कराते संघ के सचिव के द्वारा अपने ही कर्मचारी का वेतन न देते हुए उसका आर्थिक शोषण करने का काम किया है। ऐसे में अब पीड़ित को न्याय नहीं मिल पा रहा है। जिस बात की शिकायत पीड़ित ने कलेक्टर के समक्ष की है।
अपनी आत्म रक्षा करने व उसके गुर सीखने के लिए काम कर रही संस्था ने अपने की कर्मचारी का वेतन देने में कोताही कर रहा है वही तकनीकी शिक्षा मिलने के बाद मिला मैडल समेत प्रसस्थि पत्र भी नहीं दिया गया है, चुकी उक्त संस्था पुलिस विभाग से जुड़ी है लिहाजा पुलिस युवती की मदद करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है।
जानकारी के अनुसार लोहसरा के वार्ड क्रमांक 15 में रहने वाली सावित्री श्रीवास ने जिला कराते संघ के सचिव शयाम सुंदर वर्मा के खिलाफ कई शिकायत कर चुकी है।
जिस पर सावित्री ने बताया कि वर्ष 2015 में अनूपपुर ने संचालित जिला कराते संघ में सहायक अधीक्षक के पद में काम करने के दौरान श्याम सुंदर वर्मा के द्वारा प्रशस्ति पत्र समेत अन्य दस्तावेज जप्त कर लिए गए। वही लोगो को आत्म रक्षा के गुर सिखाने के दौरान बिजुरी के किराए के मकान में संचालित कमरे का किराया भी नहीं दिया गया है।
काम से अलग हुई सावित्री ने बताया कि काम करने के दौरान प्रशिक्षण के समय मिलने वाले वेतन में भी शेधमारी की गई।जिस बात की शिकायत भी पीड़ित द्वारा कलेक्टर से की गई है।
इस पूरी संस्था का अध्यक्ष जिले के पुलिस अधिक्षक होने के चलते थाने में की गई शिकायत पर भी कोई कार्यवाही नही की जा रही है।

Sort:  

जांच पड़ताल होनी चाहिए

जंग छेडा है, तो छोडना नहीं चाहिए

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।🙏

congratulation

good news ,well

Tag theek hain, 2 aur badha sakte hain