रक्तदान शिविर में आए कामधेनु सैनिकों ने किया गोवंश का इलाज*

in #cow2 years ago

IMG-20220917-WA0112.jpgजैतारण विधायक अविनाश गहलोत द्वारा सेवा पखवाड़े के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 72 वे जन्म दिवस पर जैतारण विधायक सेवा केंद्र पर आयोजित रक्तदान शिविर में
आये कामधेनु सैनिको ने रक्तदान करने के बाद शिविर में विश्राम कर रहे थे ,विधायक सेवा केंद्र के प्रवेश द्वार के नजदीक एक बछड़ी के पैरों में घाव हो रखे है ,जिनकी सूचना पर तुरन्त विधायक अविनाश गहलोत ने कामधेनु सैनिकों को कहते ही तुरन्त बाहर आकर बछड़ी की हालत देखी ।
घाव गहरे होने की वजह से तुरन्त मनोहर भड़ियासर राजस्थान प्रदेश कार्यालय प्रमुख ने क्षेत्र में लगातार सेवा दे रहे डॉ हिमांशु सिसोदिया को फ़ोन कर मौके पर बुलाया ।
विधायक अविनाश गहलोत ने स्वयं बछड़ी को पकड़ कर कार्यकर्ताओं की मदद से डॉ हिमांशु सिसोदिया द्वारा इलाज करवाया ,व लगातार क्षेत्र में सेवा दे रही कामधेनु सेना के कार्यों की प्रशंसा की व लम्पी स्क्रीन डिजीज के रोकथाम के सार्थक प्रयासों की सराहना की । इस मामले के साथ कामधेनु सेना कार्यकर्ताओं ने बताया कि सभी कार्यकर्ता हमेशा अपने साथ दवाओं का किट रखते हैं ताकि क्षेत्र में कहीं भी गौवंश बीमार दिखे तो तुरंत मौके पर इलाज की व्यवस्था करते हैं । इस मौके पर दीनाराम गहलोत(प्रदेश कोषाध्यक्ष) राकेश भाटी (जिला महासचिव, पाली) राजेश गहलोत ,तरुण गौड़ ,राकेश देवासी(तहसील सचिव),राकेश टाक(तहसील उपाध्यक्ष) व अन्य कामधेनु सैनिक व स्थानीय कार्यकर्ता मौजूद रहे ।