खेरागढ़ में सड़क किनारे लगी वाहनों की अवैध पार्किंग के चलते दो बाइक टकराई, एक महिला हुई घायल

in #exident2 years ago

खेरागढ़: बुधवार को कस्बा खेरागढ़ में सड़क किनारे अवैध पार्किंग बनाकर खड़े वाहनों पर पुलिस का चाबुक चला। अवैध रूप से पार्किंग बनाकर खड़े वाहनों को पकड़कर पुलिस थाने ले आई और कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई।

Screenshot_2022-08-10-16-14-57-04_7352322957d4404136654ef4adb64504.jpgबुधवार दोपहर जिला परिषद मार्केट के तिराहे से होकर गुजर रहे दो बाइक सवार आपस मे टकरा गए। जिसके चलते एक बाइक पर बैठी महिला गिरकर चुटैल हो गई। जिस पर चुटैल महिला ने अवैध रूप से पार्किंग स्थल बनाकर खड़े वाहन चालकों और उनके मालिकों को कोसना शुरू कर दिया। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक खेरागढ़ मनोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर महिला ने सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश का हवाला देते हुए कानूनी कार्रवाई अमल में लाए जाने की मुंह जुबानी शिकायत की। जिस पर पुलिस हरकत में आ गई और वहां अवैध पार्किंग बनाकर खड़े वाहनों पर कार्रवाई करने में जुट गई। इस दौरान वहां पर खड़े वाहनों को जप्त कर पुलिस थाने लाकर कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई।
थाना प्रभारी निरीक्षक खेरागढ़ मनोज कुमार ने बताया है कि अवैध रूप से पार्किंग बनाकर खड़े वाहनों के चालान काटे गए है। आगे भी कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।