बसई जगनेर में अज्ञात व्यक्ति का लावारिश शव मिलने से फैली सनसनी, पोस्टमार्टम के लिए भेजा

in #crime2 years ago

Screenshot_20220514-094941.jpg
आगरा: जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र के थाना बसई जगनेर क्षेत्र में मंगलवार शाम को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला मगलवार शाम करीब पांच बजे के थाना बसई जगनेर के कोट चंदौसी राजमार्ग संख्या 39 स्थित सड़क किनारे एक धर्मशाला के पास की हैं। खेतों में कुछ पशु चराने किसान गए तो उन्हें वहां से दुर्गंध आ रही थी, उन्होंने पास जाकर देखा तो एक व्यक्ति का शव पड़ा था। जिसकी सूचना उन्होंने थाना पुलिस को दी। अज्ञात शव मिलने की जानकारी पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर थाना प्रभारी बसई जगनेर प्रदीप चतुर्वेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव कई दिन पुराना होने के कारण उसमें कीड़े पड़ चुके थे। शव के पास खड़ा होना भी मुश्किल हो रहा था। पुलिस ने शव को आसपास लोगों से काफी शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। थाना पुलिस ने आसपास के थानों में कोई गुमुशुदगी दर्ज होने के बारे में जानकारी ली लेकिन गुमशुदगी दर्ज होने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने शव को सील करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वर्जन: थाना प्रभारी बसई जगनेर प्रदीप चतुर्वेदी ने बताया हैं कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सटीक जानकारी मिलेगी कि कितने दिन पुराना शव हैं।

Sort:  

Nice tocking