खेरागढ़ से कार चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश, फर्जी तरीके से नाम कराकर कार को चला रहे थे चोर

in #crime2 years ago

खेरागढ़: IMG-20220626-WA0039.jpgआगरा की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में पुलिस के हाथ एक बढ़ी सफलता हाथ लगी है। बीते करीब एक माह पूर्व कार को चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस ने कार समेत एक आरोपी को भी पकड़ लिया है। बाकी बचे आरोपियों को पकड़ने में पुलिस टीम जुट गई है।

थाना प्रभारी सैंया योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पुलिस बीते मई माह की 23 तारीख को कार चोरी की घटना पर वह लगातार कार्य कर रही थी। इसी दौरान रविवार सुबह उन्हें मुखबिर खास से जानकारी मिली कि चोरी हुई कार ग्वालियर हाइवे से होकर गुजरने वाली है। जिस पर पुलिस टीम सक्रिय हो गई और योजनाबद्ध तरीके से पकड़ने में जुट गई। पुलिस ने इस दौरान जाजऊ कट के पास से सफेद कलर की स्विफ्ट डिजायर कार को शक होने पर रोक लिया। कार चला रहे युवक ने अपना नाम बृजराज पुत्र राजवीर सिंह निवासी मिरघान, थाना दिमनी जिला मुरैना एमपी बताया। उसके पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ।कढ़ाई से पूछताछ करने पर उसने सारा राज उगल दिया।

फर्जी कागजात तैयार कराकर कार को अपने नाम करा लिया

कार चुराने वाले गैंग ने मिलकर गुड़गांव का ही एक फर्जी पता देकर फर्जी कागजात तैयार करा कर आरटीओ ऑफिस गुड़गांव से इस कार को अपने नाम करा लिया और मजे से उसे चलाने लगे।

पुलिस ने बताया है कि उन्हें जानकारी मिली है कि ये गैंग एमपी के दिमनी में शराब का कार्य करता है। चोरी की कार से शराब को इधर से उधर ले जाते है। जिन पर थाना दिमनी में मुकदमा दर्ज होने की जानकारी मिल रही है। पुलिस बाकी के बचे आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।