खेरागढ़ में टीन शेड के खंभे से युवा दुकानदार को करंट लगने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

in #exident2 years ago

खेरागढ़: ताज नगरी के कस्बा खेरागढ़ में बुधवार सुबहIMG-20220810-WA0011.jpg दुकान खोलने के दौरान टीन शेड के खंभे में आ रहे करंट से युवा दुकानदार की मौत हो गई। दुकानदार की मौत की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया।

घटना बुधवार सुबह करीब आठ बजे के कस्बा खेरागढ़ स्थित कागारोल चौराहे के पास की है। मुनेश उर्फ मोनू पुत्र मिट्ठनलाल सरेंधी वाले निवासी कैलाश विहार, खेरागढ़ अपनी परचून की दुकान को खोलने घर से आए। वह दुकान की साफ सफाई करने झाड़ू लगा रहे थे, इस दौरान टीन शेड के खंभे से उनका हाथ लग गया। बताया जा रहा है कि टीन शेड के खंभे में करंट आ रहा था जिससे वह खंभे से चिपक गए। घटना को देख आसपास के दुकानदार दौड़े और लकड़ी के डंडे आदि की मदद से उसे खंभे से छुड़ाया। बिजली के करंट से मुनेश गंभीर रूप से झुलस गया जिसे लोग उपचार के लिए सीएचसी खेरागढ़ ले गए। लेकिन सीएचसी पर उपचार की व्यवस्था ठीक नहीं होते देख परिजन उसे हायर सेंटर आगरा ले जा रहे थे लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
दो वर्ष पूर्व ही हुई थी शादी

मुनेश की शादी को अभी दो वर्ष ही हुए थे। अभी उस पर कोई बच्चा नहीं था। मुनेंद्र की मौत से पत्नी पूजा गहरे सदमे में आ गई। माता पिता और छोटे भाई का रो रोकर बुरा हाल है।