कलक्टर ने 'श्रीओम बन्ना धाम' का अवलोकन कर दुर्घटना से बचाव हेतु दिये आवश्यक दिशा निर्देश

in #ombanna2 years ago

जिला कलक्टर ने 'श्रीओम बन्ना धाम' का अवलोकन कर दुर्घटना से बचाव हेतु स्पीड ब्रेकर बनाने, साइन बोर्ड लगाने सहित दिए आवश्यक दिशा निर्देश ।IMG-20220603-WA0004.jpg
रोहट तालाब का निरीक्षण कर वर्षा जल के खारा हो जाने की समस्या के निराकरण करने के लिए एक्शन प्लान बनाने के दिए निर्देश

पाली, जिला कलक्टर नमित मेहता ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित श्रीओम बन्ना धाम का अवलोकन किया ।

उन्होंने दुर्घटना से बचाव हेतु अधिकारियों को वाहनों की तेज गति को नियंत्रित करने के लिए स्पीड ब्रेकर बनवाने , साइन बोर्ड लगाने के निर्देश दिए ।

जिला कलक्टर ने संबधित अधिकारियो से पार्किंग के लिए जल्द से जल्द जगह चिन्हित करने एवं लाइटिंग करने सहित अन्य आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

उन्होंने दुर्घटना संभावित क्षेत्र में ब्लैक स्पॉट का निरीक्षण भी किया ।

इस अवसर पर प्रादेशिक परिवहन अधिकारी श्रीमती प्रमिला चारण, यातायात प्रभारी श्रवणदास ,राष्ट्रीय राजमार्ग के एक्सईएन हर्षवर्धन डाबी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे ।

रोहट तालाब का निरीक्षण कर खारे पानी की समस्या के निराकरण के दिए निर्देश

जिला कलक्टर ने रोहट के तालाब का निरीक्षण किया एवं तालाब एवं कैचमेंट क्षेत्र में वर्षा जल के खारे हो जाने की समस्या की जानकारी ली ।

उन्होंने तालाब की मिट्टी की गुणवत्ता की जानकारी लेते हुए संबंधित विभिन्न विभागों के अधिकारियों को तालाब में वर्षा जल के खारा होने से बचाव हेतु एक्शन प्लान बनाकर हर संभव प्रयास करने एवं आवश्यक प्रस्ताव भिजवाने के निर्देश दिए जिससे तालाब के पानी का पेयजल आपूर्ति हेतु उपयोग लिया जा सके ।

उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को मनरेगा के तहत मॉडल तालाब के रूप में विकसित करने के प्रस्ताव भिजवाने को कहा ।

इस अवसर पर जिला प्रमुख श्रीमती रश्मि सिंह, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वीरेंद्र सिंह चौधरी सहित जल संबंधित विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे ।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा होगा तब क्यों ना हम एक दूसरे को लाइक करें। हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है ।प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो। करें।....todazsnews🙏🌹

जरूर