Panipat: डेयरी संचालक की हत्या का एक ही आरोपी गिरफ्तार, भड़के परिजन बोले-कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति

in #panipat2 years ago

मृतक दिनेश के भाई जोगिंदर उर्फ मोनू ने कहा पुलिस ने खानापूर्ति के लिए महज एक आरोपी साधु को पकड़ा है। आरोप है कि पुलिस उसे भी हवालात में दूध पिला रही है।
बजे सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा होकर लघु सचिवालय पहुंचे और धरना दे दिया।

परिजनों ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया और नारेबाजी भी की। डीएसपी मुख्यालय धर्मवीर खर्ब परिजनों से मिलने पहुंचे और उन्हें निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया। डीएसपी ने कहा कि वह अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुके हैं, जिनसे सीआईए में रिमांड के दौरान पूछताछ की जा रही है।

मृतक दिनेश के भाई जोगिंदर उर्फ मोनू ने कहा पुलिस ने खानापूर्ति के लिए महज एक आरोपी साधु को पकड़ा है। आरोप है कि पुलिस उसे भी हवालात में दूध पिला रही है। डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने साधु, प्रवीण और कुणाल को पकड़ रखा है, दूध पिलाने का मामला उनके संज्ञान में नहीं है। वह खुद इसकी जांच कराएंगे।

जोगिंदर ने कहा कि आरोपी संदीप उर्फ टिंडा उसके भाई नरेश को फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा है जिस मामले में भी वह तहसील कैंप थाना प्रभारी से मिलकर शिकायत दे चुके हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इसलिए वह इकट्ठा होकर शुक्रवार को एसपी से मिलने पहुंचे है। वह अपनी जांच सीआईए से कराना चाहते हैं, जिस पर डीएसपी ने उन्हें सीआईए-3 से जांच कराने का आश्वासन दिया, लेकिन परिजन एसपी से मिलने की जिद पर अड़े हुए हैं। वह अब भी लघु सचिवालय में धरने पर बैठे हुए हैं।