मेरा रंग दे बसंती चोला.. और वंदेमातरम गूंजा

in #karnal2 years ago

करनाल। मेरा रंग दे बसंती चोला.. शान तिरंगा है.. और वंदेमातरम... कर्ण नगरी में पूरे जोश में गूंजा। मौका था अमर उजाला की ओर से निकाली गई मोटरसाइकिल पर तिरंगा रैली का। जिसका आयोजन आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में किया गया। रैली में लोगों ने उत्साह से हिस्सा लिया। कर्ण नगरी के विभिन्न बाजारों से गुजरी रैली पर लोगों ने पुष्प वर्षा करके स्वागत किया।

सेक्टर-12 निर्मल कॉलोनी स्थित अमर उजाला कार्यालय से रैली की शुरुआत हुई। जो सेक्टर-13, सेक्टर-14 रोड से होते हुए मुगल कैनाल, पुरानी सब्जी मंडी रोड, कुंजपुरा रोड, अस्पताल चौक, मॉडल टाउन, लघु सचिवालय रोड, निर्मल कुटिया चौक, सेक्टर-8, सेक्टर-7, सेक्टर-6 से होते हुए सेक्टर-14, सेक्टर-13 एक्सटेंशन होते हुए वापस अमर उजाला कार्यालय पहुंची।

रैली के दौरान डीजे पर देशभक्ति गीतों और भारत माता का जयघोष सुनकर लोगों में जोश भरा। उत्साहित लोग अपनी दो पहिया वाहन और छोटे बच्चे साइकिल लेकर रैली के साथ आगे बढ़े। सेक्टर-14 स्थित पंडित चिरंजीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय के बाहर खड़े एनसीसी कैडेट्स ने तिरंगे रैली जहां-जहां से गुजरी वहां के लोगों ने तिरंगे को सेल्यूट किया और कई लोगों ने शहर में गुजर रही रैली की वीडियो और फोटो ली|