पीएफआई का एक और सक्रिय सदस्यअयोध्या से गिरफ्तार, संदिग्ध कागजात व फोटो बरामद

in #wortheum2 years ago


सुरक्षा एजेंसियों ने बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के कुढ़ा गांव से दो सगे भाई मोहम्मद बुफरान व मोहम्मद अकरम को मंगलवार को हिरासत में लिया था। इनमें बुफरान को तो अगले दिन बुधवार को छोड़ दिया गया था, लेकिन अकरम के लिंक पीएफआई से पाए गए थे।
पुलिस ने रविवार को पीएफआई के एक और सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी नगर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी सब्जी मंडी का रहने वाला है। उसके पास से पंफलेट, फोटो, संदिग्ध कागजात समेत मोबाइल फोन आदि बरामद हुए हैं।
सुरक्षा एजेंसियों ने पीएफआई कनेक्शन को लेकर बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के कुढ़ा गांव से दो सगे भाई मोहम्मद बुफरान व मोहम्मद अकरम को मंगलवार को हिरासत में लिया था। इनमें बुफरान को तो अगले दिन बुधवार को छोड़ दिया गया था, लेकिन अकरम के लिंक पीएफआई से पाए गए थे। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। टीमें उसके बाद से लगातार जिले में सक्रिय हैं और पीएफआई से जुड़े अन्य सदस्यों की खोजबीन की जा रही हैं। इसी क्रम में पुलिस को रविवार को भी एक और सफलता मिली है।

नगर कोतवाली पुलिस ने रविवार को शहर के पुरानी सब्जी मंडी निवासी मोहम्मद जैद (32) को गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपी मोहम्मद जैद का पीएफआई से वर्ष 2012 से ही कनेक्शन है। वह पीएफआई का सक्रिय सदस्य बन गया था। तमाम कार्यक्रमों में वह शामिल हो चुका है। उसके पास पीएफआई के कार्यक्रमों से जुड़े तमाम फोटो, पंफलेट व अन्य संदिग्ध कागजात भी पाए गए हैं। बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके चालान किया जा रहा है।