Sonbhadra News: सोनभद्र में दो पत्रकारों को गोली मारकर भागे बाइक सवार बदमाश, जानें- क्या है मामला

in #sonbhadra2 years ago

d6be1c55e9a3ce1af2d357456b2cde971657871951_original.webp
Sonbhadra News: सोनभद्र जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाज़ार में गुरुवार रात मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने दो पत्रकारों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. थानाधिकारी प्रणव श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे दो प्रमुख दैनिक अख़बारों के क्षेत्रीय पत्रकार श्याम सुंदर पांडेय और लड्डू पांडेय खलियारी बाज़ार स्थित एक होटल पर बैठे हुए थे, तभी एक मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने दोनों पत्रकारों को गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.

क्या है पूरा मामला?
घटना के बाद मची अफ़रातफ़री के बीच पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को वैनी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफ़र कर दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. वारदात के कारणों का पता लगाया जा रहा है. दरअसल, यह हादसा उस दौरान हुआ जब दोनों पत्रकार बैठे हुए चाय पी रहे थे. जिसके बाद अचानक अज्ञात बदमाश बाइक पर आए और होटल पर बैठे दोनों पत्रकारों पर फायरिंग कर दी, इसके बाद आनन-फानन में दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसी के साथ पुलिस मामले की जांच में लग गई है और आरोपियों को तलाशने में जुटी हुई है.

दोनों पत्रकार खतरे से बाहर
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सोनभद्र एएसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े आठ बजे दो पत्रकार श्याम सुंदर पांडे और लड्डू पांडे खलियारी बाजार स्थित एक रेस्टोरेंट में बैठकर चाय पी रहे थे. इसी बीच दो अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार थे और हेलमेट पहने हुए थे. जिसके बाद बदमाशों ने मौके पर पहुंचकर दो-तीन राउंड गोलियां चलाईं. दोनों पत्रकार घायल हो गए. घटना से इलाके में दहशत फैल गई है और स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. उन्होंने कहा कि दोनों को पहले वैनी क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल और आगे बीएचयू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. दोनों पत्रकार खतरे से बाहर हैं.