बदायूँ-: अवैध कब्जा की गई भूमि को जल्द ही चिन्हित कर कार्रवाई सुनिश्चित करें-एसडीएम ज्योति शर्मा

in #badaun2 years ago

IMG-20220412-WA0000.jpg
बदायूँ-: बिसौली में एसडीएम ज्योति शर्मा ने कहा कि सभी विभाग अवैध कब्जा की गई भूमि को जल्द ही चिन्हित कर कार्रवाई सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के दौरान व्यवधान उत्पन्न करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। इधर प्रशासन ने 11 भूमाफियों के खिलाफ कार्रवाई की रूपरेखा तैयार कर ली है।
तहसील परिसर स्थित अपने कार्यालय में एंटी भूमाफिया टास्क फोर्स समिति की बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए एसडीएम ज्योति शर्मा ने उक्त बात कहीं। उन्होंने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप अवैध कब्जों को भूमाफियाओं के चंगुल से आजाद कराने के लिए सभी विभागीय अधिकारी युद्धस्तर पर जुट जाएं। इसके लिए सम्बन्धित अधिकारी अपने विभागों की जमीनों पर हुए अवैध कब्जे जल्द से जल्द चिन्हित करें। इसके बाद सूची बनाकर भूमाफियाओं पर तत्काल कार्रवाई भी सुनिश्चित हो।

एसडीएम ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति उक्त कार्य में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास करेगा तो उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इधर तहसील प्रशासन ने क्षेत्र के 11 भूमाफियाओं को चिन्हित कर कार्रवाई की रणनीति को अमलीजामा पहनाने की पूरी तैयारी कर ली है। बैठक में सीओ शक्ति सिंह, नायब तहसीलदार अरूण कुमार, लोनिवि के सहायक अभियंता, कृषि प्रसार अधिकारी व क्षेत्र के विभिन्न थाना प्रभारी मौजूद रहे।IMG-20220412-WA0001.jpg