जनपद के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन संपन्न कराने पीठासीन अधिकारी नियुक्त

in #election2 years ago

Election Pithacin.jpg

मंडला। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जनपद पंचायत के अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष के निर्वाचन के लिए सम्मिलन आयोजन कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। निर्धारित कार्यक्रम अनुसार जनपद पंचायत के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन संपन्न कराने के लिए पीठासीन अधिकारी के नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए गए हैं। जारी आदेश के तहत 27 जुलाई दिन बुधवार को जनपद पंचायत के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन संपन्न कराने सम्मिलन आयोजित किया जाएगा।

प्रथम चरण के तहत बिछिया जनपद पंचायत के लिए अ.वि.अ. बिछिया श्रीमती सुलेखा उईके, मवई जनपद पंचायत के लिए तहसीलदार कमल सिंहसार, नैनपुर जनपद पंचायत के लिए अ.वि.अ. नैनपुर प्रियंका वर्मा, घुघरी जनपद पंचायत के लिए अ.वि.अ. निवास शिवाली सिंह तथा मोहगांव जनपद पंचायत के लिए अ.वि.अ. मंडला पुष्पेन्द्र अहके पीठासीन अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। इसी प्रकार 28 जुलाई दिन गुरूवार को जनपद पंचायत के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन संपन्न कराने सम्मिलन आयोजित किया जाएगा। द्वितीय चरण के तहत मंडला जनपद पंचायत के लिए अ.वि.अ. मंडला पुष्पेन्द्र अहके, नारायणगंज जनपद पंचायत के लिए अ.वि.अ. बिछिया सुलेखा उईके, निवास जनपद पंचायत के लिए अ.वि.अ. शिवाली सिंह तथा बीजाडांडी जनपद पंचायत के लिए अ.वि.अ. प्रियंका वर्मा पीठासीन अधिकारी नियुक्त किए गए हैं।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने नियुक्त पीठासीन अधिकारियों को निर्देशित किया है कि नाम-निर्देशन पत्र प्राप्त करने की कार्यवाही मध्यप्रदेश पंचायत (उप सरपंच, अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष) निर्वाचन नियम 1955 के नियम-14(2) के अनुसार कार्यवाही करें। यथास्थिति आवश्यक होने पर मध्यप्रदेश पंचायत (उप सरपंच, अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष) निर्वाचन नियम 1955 के नियम-14 (5)(2) के अनुसार कार्यवाही करें। मध्यप्रदेश पंचायत (उप सरपंच, अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष) निर्वाचन नियम 1955 के नियम-16 के अनुसार सम्मिलन के दौरान मतों को अभिलिखित करने की रीति का पालन किया जाए तथा इस कार्यालय से मतपेटी, गोल तीर वाली सील एवं अन्य सामग्री विशेष वाहक भेजकर प्राप्त करें।

Sort:  

लाईक करने में कंजूसी ना करें, लाईक से ही तो क्वाईन के साथ अच्छे दिन की शुरुआत होगी, अच्छे दिन के लिए दिल खोलकर लाईक करें, कामेंट करे।
🙏🙏

Please follow me and like my post,,🙏🙏🙏🙏