बच्चे ने की पापा से मम्मी की ऐसी शिकायत, VIDEO देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट

Screenshot_2022-06-27-14-03-03-49_a71c66a550bc09ef2792e9ddf4b16f7a.jpgTrending Boy On Instagram: जहां एक तरफ बच्चों के आने से घर खुशियों से भर जाता है तो वहीं दूसरी तरफ बच्चों के पैरेंट्स (Parents) को उनकी नौटंकियां भी झेलनी पड़ती हैं.
ऐसा ही कुछ इस बच्चे के माता-पिता के साथ भी हो रहा है जिनका बेटा इतना गजब का ड्रामेबाज (Dramebaaz) है.

रो-रो कर किया फोन

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा रोता हुआ अपने पापा (Father) को फोन करता है और जैसे ही फोन उठता है उसका रोना शुरू हो जाता है. इसके बाद इसने अपनी मम्मी (Mother) की ऐसी शिकायतें लगाना शुरू किया कि आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे. पूरा मामला जानने से प
हले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें
रोते हुए इस बच्चे (Son) ने अपने पापा के कान भरने शुरू किए और कहा कि पापा मम्मी ने मेरा दांत तोड़ दिया. बच्चे ने बार-बार इसी बात को दोहराते हुए आगे कहा कि दांत (Teeth) टूटने के बाद खून भी निकला था. कई यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर कमेंट सेक्शन (Comment Section) में हंसी वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं. इस बच्चे के मोटे-मोटे आंसू (Tears) देख हर कोई चौंक रहा है.
इस वीडियो ने बहुत से लोगों को खूब एंटरटेन किया. इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. 50 हजार से ज्यादा लोगों को ये वीडियो पसंद (Like) आई है. इंटरनेट पर बच्चों के ऐसे नौटंकी वाले वीडियोज खूब वायरल होते हैं.