अनंतनाग के शितिपोरा में एनकाउंटर में 2 आतंकी ढ़ेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Screenshot_2022-05-29-08-34-18-30_a71c66a550bc09ef2792e9ddf4b16f7a.jpgजम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के शितिपोरा मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादियों को मार गिराया है.
सुरक्षाबलों ने अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके के शितिपोरा मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादियों को मार गिराया है. इस दौरान सुरक्षाबलों ने हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद किए है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसकी जानकारी दी है.

दोनों आतंकी स्थानीय और एचएम संगठन के थे

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, बिजबेहारा में शनिवार को एक ऑपरेशन में एक संदिग्ध आतंकवादी को उठाया गया. पूछताछ के दौरान उसने सुरक्षाबलों को चौंकाने वाली जानकारी दी. गिरफ्तार आतंकी ने बताया कि मेरे घर के पास एक ठिकाने पर दो आतंकवादी छिपे हुए हैं. जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों और पुलिस ने ज्वाइंट तौर पर घेराबंदी की और एक एनकाउंटर में दोनों को मार गिराया. ये दोनों आतंकी स्थानीय और एचएम संगठन के थे.

इससे पहले सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था

वहीं, सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, अनंतनाग में इस वक्त सुरक्षाबलों और दहशतगर्दों के बीच ऑपरेशन जारी है. इससे पहले मई महीने के पहले हफ्ते में भी सुरक्षाबलों ने एक एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. उल्लेखनीय है कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने विशेष सूचना के आधार पर आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक ऐसे हाइब्रिड आतंकवादी को गिरफ्तार किया था, जो अपने पाकिस्तानी आकाओं के इशारे पर घाटी में काम कर काम कर रहा था.