युवाओं की आवाज संगठन के सदस्यों ने नालों की सफाई को लेकर नगर पालिका में सौंपा ज्ञापन।

in #firozabad2 years ago

IMG_20220603_212323.jpgफिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में युवाओं की आवाज संगठन के सदस्यों ने देव यादव के नेतृत्व में शहर में व्याप्त समस्या नालों की सफाई को लेकर नगर पालिका में जाकर एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन नगर पालिका ईओ अवधेश कुमार की गैर मौजूदगी में उनके कर विभाग अधिकारी अजीत सिंह को सदस्यों ने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है कि बरसात का मौसम आने वाला है। जब अभी भी बरसात नहीं हुई है तब भी कुछ स्थानों पर नाला का पानी ओवर होने के चलते सडकों पर आ जाता है जिससे लोगों को निकलने में काफी परेशानियों का सामना करना पडता है। जब कि नगर पालिका द्वारा अभी तक नालों की तली झाड़ सफाई नहीं कराई है। उन्होंने कहा कुछ दिनों पहले सदस्यों ने उपजिलाधिकारी की गैर मौजूदगी में उनके स्टेनो को एक ज्ञापन सौंपा था जिसकी अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। उन्होने आगे कहा
कि नगर में हाइवे रोड स्थित सर्विस रोड सुभाष तिराहे से लेकर बोझिया तक दोनों तरफ के कवर्ड नाले जो एन एच आई द्वारा बनाये गये है उनको खोलकर पटियों को रखा जाये जिससे कुछ माह बाद उस नाले की सफाई हो सके। उन्होने नगर के अन्य नालों की भी सफाई कराने की माॅग की। जिससे आगे आने वाली बरसात के मौसम में लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े। उन्होंने कहा कि नालों के कवर्ड को हटाकर यदि पटियां रखवा दी जाये तो समस्या का समाधान हो सकता है। उन्होने अधिकारियों से कहा कि इस समस्या का हल जल्द से जल्द किया जा सके जिससे लोगों को परेशानी ना उठानी पडे।
इस मौके पर रोविन यादव, सन्तोष कुमार, राहुल यादव, मनोज कुमार, अभिषेक कुमार, बालकिशन , शिवम माहौर, आकाश जाटव सहित कई सदस्य मौजूद रहे।
IMG_20220604_175503.jpg