केंटर ने बस में मारी टक्कर हादसा होते ही सवारियों में मची चीख पुकार

in #firozabad2 years ago

शिकोहाबाद। नेशनल हाइवे पर990522cfb5a9f060fc56e9c406563cec958d2883160581ef3abcf41d2a2cbd9b.0.JPG देर रात रोडवेज बस और कैंटर में भिड़ंत हो गई। जिसमें लगभग 6 लोग घायल हो गए। जिसमें से तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल कैंटर चालक को फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया। वहीं दो अन्य घायलों ने प्राइवेट में उपचार कराया है।

देर सायं औरैया डिपो की बस फिरोजाबाद से औरैया जा रही थी। जिसमें लगभग 30 यात्री बैठे थे। बस शिकोहाबाद से इटावा के लिए निकली तभी नौशहरा के समीप ओवर ब्रिज से पहले तेज गति से आ रही केंटर ने बस में टक्कर मार दी। हादसा होते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में रोडवेज बस में सवार चार यात्री घायल हो गये, जबकि कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायल केंटर चालक को फिरोजाबाद भेज दिया। दुर्घटना में रोडवेज बस क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना मिलते मौके पर भारी पुलिस बल पहुच गया। पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया । घायल हुए तीन लोगों में नीलम तिवारी (50) पत्नी हरिओम तिवारी, हरिओम तिवारी (54) पुत्र ओमप्रकाश तिवारी निवासी प्रतापनगर जयपुर, अनुज पांडेय पुत्र अरुण पांडेय निवासी इटावा हैं।

हरिओम तिवारी ने बताया कि उनका भतीजा अमन पुत्र आदेश की दिल्ली में मृ्त्यु हो गई। परिजन शव को पैत्रिक गांव चांदपुर लखना इटावा ला रहे थे। उसकी मिट्टी में शामिल होने के लिए वह जयपुर से पत्नी के साथ रोडवेज से आ रहे थे। जबकि शव को लेकर परिजन एम्बुलेंस से पीछे आ रहे है। हादसे की जानकारी होते ही गमगीन माहौल में और गम का माहौल बन गया।