वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने थाना समाधान दिवसों के रजिस्टर को देखा और दिए निर्देश

in #firozabad2 years ago (edited)

फिरोजाबाद। स्थानीय स्तर पर जनता की समस्याओं को त्वरित निस्तारण कराने के उददेेश्य से शनिवार को थाना रामगढ़ में जिलाधिकारी रवि रंजन व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी की अध्यक्षता में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। थाना समाधान दिवस में डीएम-एसएसपी ने आयेे हुये फरियादियों को एक-एक कर सुना और मौके पर ही पुलिस व राजस्व के अधिकारियों को अविलम्ब पूरी गुणवत्ता के साथ प्रकरण निस्तारित करने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी रवि रंजन ने समाधान दिवस में सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सरकारी भूमि व जबरन कब्जा व सम्बन्धित विवादों का निस्तारण त्वरित गति से किया जाऐं। उन्होेने भूमि विवादों से सम्बन्धित शिकायती प्रार्थना पत्रों के क्रम में राजस्व व पुलिस अधिकारियों की संयुक्त टीम गठित कर व मौका मुआयना कर गुणवत्तापूर्ण निराकरण करने के निर्देश टीम के सम्बन्धित अधिकारियों को दिए।

उन्होेने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि थाने पर आने वाली प्रत्येक शिकायत को गम्भीरता से लं और उनका त्वरित समाधान करें। साथ ही उन्होने यह भी कहा कि थाना क्षेत्र से आने वाले फरियादियों से अच्छा व्यवहार करें।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने गत थाना समाधान दिवसों के रजिस्टर को देखा और निर्देश 2265a775c689b269240cc574b563ed8577d44e0d03ff6aa301ca085b7acc3ecf.0.JPGदिए कि शिकायतकर्ता का फोन नंबर अवश्य दर्ज किया जाए और प्राप्त हो रहे सभी मामलों में मौके पर जाकर निष्पक्ष जांच की जाए। इस दौरान नायब तहसीलदार, प्रभारी निरीक्षक थाना सहित राजस्व, नगर निगम के अधिकारी कर्मचारी व फरियादी मौजूद रहे।

Sort:  

Please like my post