क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों द्वारा थैंक गाॅड पिक्चर को तत्काल प्रभाव से रोक लगाने की मांग

in #firozabad2 years ago

फिरोजाबाद। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, ब्राहमण महासभा, भारतीय सवर्ण संगठन एवं क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों द्वारा संयुक्त रूप से महामहिम राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिला मुख्यालय पर अपर जिलाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह को सौंपा गया। जिसमें थैंक गाॅड पिक्चर को तत्कराल प्रभाव से रोक लगाने की मांग की गई है।

कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री विश्वमोहन कुलश्रेष्ठ व जिलाध्यक्ष डा. मयंक भटनागर ने कहा कि हिंदू सनातन धर्म के देवता व आराध्र्य भगवान चित्रगुप्त के बारे में टी सीरीज व मारूति इंटरनेशनल द्वारा निर्मित थैंक गाॅड पिक्चर में अभिनेता अजय देवगन, सिद्वार्थ मल्होत्रा आदि के द्वारा फिल्म में भगवान चित्रगुप्त का बहुत अपमानजनक व अश्लील चित्र प्रस्तुत किया है। उक्त फिल्म के आपत्तिजनक हिस्सों को हटाने पर ही रिलीज किये जाने की मांग की है।

ब्राहमण महासभा के अध्यक्ष अखिलेश शर्मा, सवर्ण संगठन के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर उपाध्याय ने कहा बाॅलीबुड के लोग आए दिन किसी न किसी पिक्चर में हिंदू देवी देवताओं और मान्यताओं को उपहास उड़ाते रहते है। लेकिन अब यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। इस फिल्म में बदलाव नहीं किया गया। तो हम इस फिल्म को किसी भी टाॅकीज या पिक्चर हाउस में चलने नहीं देंगे। आश्वयकता पड़ी तो सड़को पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

ज्ञापन देने वालों में सौरभ उपाध्याय, वीके भारद्वाज, हेमकुमार, कुलश्रेष्ठ, अमित श्रीवास्तव, विवेक माथुर, रिंकू सक्सैना, मनोज भटनागर आदि रहे।de40b11f90e24a88468c5b21b57d10c34a5904c26a641350f3ae76acbae77944.0.JPG

Sort:  

कृपया like जरूर करे,21 व्यक्ती हम एक साथ अपनी पॉवर बनते तो वह लोग हमारी ग्रुप मे अणे के लिय,,,,,