साउथ फिल्मों को हिट कराने में इन 10 दमदार विलेन का बड़ा हाथ, जिनसे बॉलीवुड खा जाता है मात

in #south2 years ago

11एक विलेन का किरदार हीरो की छवि को पर्दे पर और जोरदार तरीके से उभारता है। हाल के दिनों में बॉलीवुड में ऐसे दमदार विलेन पर्दे से धीरे-धीरे गायब होते जा रहे हैं। वहीं साउथ की फिल्मों की तुलना करें तो एक हीरो के मुकाबले में उतना ही पॉपुलर चेहरा होता है। इस लिस्ट में साउथ फिल्मों के उन 10 विलेन के बारे में बताते हैं जो अपने अभिनय से जान डाल देते हैं।

2/11प्रकाश राज साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड दोनों जगह सक्रिय हैं। यही नहीं वह साउथ के हाईएस्ट पेड सह-कलाकारों में से हैं। प्रकाश राज ने साउथ फिल्मों में अपने रोल से दबदबा कायम किया है।

3/11‘बाहुबली’ में प्रभास जहां मुख्य लीड कर रहे थे तो उनके अपोजिट राणा दग्गुबाती थे, जो शारीरिक बनावट से लेकर लोकप्रियता में प्रभास से कम नहीं हैं।

4/11आशीष विद्यार्थी भी बॉलीवुड के साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं। उन्होंने अपने करियर में विलेन की अनेक भूमिकाएं निभाई हैं।

5/11कोरोना काल के बाद सोनू सूद की छवि बदल गई है और अब पर्दे पर उन्हें कोई निगेटिव रोल नहीं दे रहा। लेकिन कभी सोनू सूद ने धड़ाधड़ विलेन के रोल किए। एक इंटरव्यू में सोनू ने माना कि साउथ की फिल्मों ने उनके करियर को बनाए रखने में अहम भूमिका निभाई।
और फोटो देखें
एक विलेन का किरदार हीरो की छवि को पर्दे पर और जोरदार तरीके से उभारता है। हाल के दिनों में बॉलीवुड में ऐसे दमदार विलेन पर्दे से धीरे-धीरे गायब होते जा...

संबंधित फोटो गैलरी

सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती को आई एक्टर की याद

इंटरनेट पर आते ही छाया सोनाक्षी सिन्हा का ये समर लुक, देखें Photos

सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं ये हैं साउथ की 10 फिल्में

ग्रेडिएंट ड्रेस में गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने बढ़ाई इंटरनेट पर गर्मी

फ्लोरल ड्रेस पहन बर्लिन में कुछ यूं मस्ती करती नजर आईं जान्हवी कपूर

दर्शील सफारी से अशनूर कौर तक, अब कुछ ऐसे दिखते हैं ये चाइल्ड स्टार्स

क्यों 'वॉटर बेबी' कहलाती हैं दिशा पाटनी? इन 7 बिकिनी फोटोज में छिपा है

पेस्टल पिंक शॉर्ट ऑफ शोल्डर ड्रेस में आमना शरीफ ने लूटी महफिल

हिन्दुस्तान मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करेंScreenshot_2022-06-16-08-25-23-22_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg