गैंगस्टर दविंदर बंबीहा के गांव में फायरिंग

in #chandigarh2 years ago

गैंगस्टर दविंदर बंबीहा के गांव में बदमाशों ने आधी रात को ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। यह फायरिंग गांव के एक किसान के घर हुई है। जिससे बदमाशों ने 5 लाख की रंगदारी मांगी थी। किसान रुपए न दे सका तो यह वारदात की गई। फायरिंग करने का शक गैंगस्टर लॉरेंस के गैंग पर जताया जा रहा है। पुलिस को शक है कि यह कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के गुर्गे हो सकते हैं। जो सीधे गैंगस्टर बंबीहा के गांव में ही वारदात करने पहुंच गए। फिलहाल अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर CCTV खंगाल उनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।
10 से 12 राउंड गोलियां चलाई, वॉट्सऐप कॉल पर दी थी धमकी
गैंगस्टर दविंदर बंबीहा का गांव बंबीहा भाईका मोगा जिले में है। यहां के एक किसान त्रिलोचन सिंह को कुछ दिन पहले फोन किया गया था। विदेशी नंबर से वॉट्सऐप कॉल के जरिए किसान को धमकाया गया था। जिसमें उससे 5 लाख रुपए की प्रोटेक्शन मनी मांगी गई थी। इस बारे में किसान ने पुलिस को शिकायत भी दी थी। हालांकि पुलिस उसे समय रहते ट्रेस नहीं कर सकी Screenshot_20220620-182031_Chrome.jpgमूसेवाला हत्याकांड पर आमने-सामने दोनों गैंग
गैंगस्टर लॉरेंस और बंबीहा गैंग पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आमने-सामने है। लॉरेंस गैंग ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली। लॉरेंस के करीबी कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर इस बार में पोस्ट डाली। जिसके बाद बंबीहा गैंग ने भी धमकी दे दी कि वह मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। इसके बाद से ही पंजाब में गैंगवार की आशंका जताई जा रही है।