दानपुर थाना क्षेत्र में दर्जनों ऐसी बड़ी चोरी की वारदात जिनका आज दिन तक नहीं हुआ कोई खुलासा

in #crime2 years ago

बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदात को लेकर आमजन में खाकी के प्रति काफी रोष है आमजन में विश्वास अपराधियों में खोफ वाले स्लोगन अब दानपुर क्षेत्र में अब स्लोगन का उल्टा हो रहा है ये बात हम नही ये बात वो लोग बोल रहे है जिनके घर और दुकानों में चोरी हुई है वह कह रहे हैं पुलिस आज दिन तक ना चोर पकड़ पाई ना ही चोरी हुए सामान को बरामद कर पाई रामपुर क्षेत्र में पिछले कई माह में हुई चोरी की ऐसी बड़ी वारदात जिनका आज दिन तक कोई खुलासा नहीं हुआ आमजन में बढ़ती चोरी को लेकर खाका रोष है।

दानपुर थाना क्षेत्र में हुई इन चोरी की वारदात का आज दिन तक नही हुआ खुलासा

1घोड़ी तेजपुर सीनियर स्कूल में आज से कई साल पूर्व हुई स्कूल में कम्प्यूटर चोरी की वारदात का आज दिन तक कोई खुलासा हुआ

2 घोड़ी तेजपुर दानपुर रोड़ पर पहले भी एक मोबाइल की दुकान पर चौरी हुई उस समय भी लैपटॉप मोबाइल गिफ्ट सहित अन्य उपकरण चोरी हुए लेकिन आज दिन तक कोई खुलासा नही।

3 साल 2018 में घोड़ी तेजपुर पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर विष्णु कुमावत मेडिकल दुकान पर गिरे रखे हुए 14 किलो चांदी और कृपा थोड़ा सोना दुकान से चोरी हुआ पीड़ित में लिखित रिपोर्ट दी पुलिस चौकी में आज दिन तक कोई खुलासा नही।

4 मुकेश कुमावत कि मोबाइल की दुकान मे भी चोरी हुई जिसकी लिखित में पुलिस को रिपोर्ट दी लेकिन आज दिन तक चोर की वारदात का
नही हुआ खुलासा

5घोड़ी तेजपुर बीच बाजार में केशु राम की मोबाइल की दुकान में चोरी हुई करीब 50 हजार सड़ ज्यादा के मोबाइल चोरी लिखित रिपोर्ट दी कोई खुलासा नही हुआ

6 कई किराना की दुकान में भी चोरी हुई वही कई अस्थाई गुमटी में भी चोरी की वारदात हुई लेकिन आज दिन तक पुलिस ना चोर पकड़ पाई ना किसी मामले में चोरी के माल को बरामद कर पाई।

7 छोटी सरवन में भी एक बड़े व्यापारी अम्रत लाल जी कलाल के घर पर चोरी हुई को तीन माह होने को आया घर मे 50 हजार नगदी और 4 किलो चांदी चोरी हुई थी जिसमे में आज दिन तक पुलिस ना माल बरामद कर पाई ना चोरी करने आई गैंग का पूरा गिरोह पकड़ पाई।

8 अर्पित जैन के घर पर भी लाखों कि जवेलरी चोरी हुई थी आज दिन तक इन चोरी की वारदात का ना खुलासा हुआ ना माल बरामद हुआ।

9 छोटी सरवन बाजार में एक कमियत मोबाईल की दुकान से लाखों के मोबाइल चोरी आज दिन तक कोई खुलासा हुआ साथ ही एक किराना की दुकान में हुई चोरी की वारदात कोई खुलासा नही हुआ।

10 ऐसी और भी बहुत सी चोरी की वारदात हुई है इन क्षेत्र में, छोटी सरवन ,कुटुंब, दानपुर,घोड़ी तेजपुर में हुई

दानपुर थाना अधिकारी रमेश मीणा ने नहीं उठाया फोन

इधर बढ़ती चोर की वारदात को लेकर दानपुर थानाधिकारी रमेश मीणा से दूरभाष से समर्पक किया गया लेकिन थानाधिकारी ने रमेश मीणा ने 3 बार फोन करने के बाद भी फोन रिसीव नहीं किया खबर लिखे जाने तक
IMG-20230205-WA0000.jpg