थानागाजी MLA के दो बेटे रिश्वत लेते गिरफ्तार बिल पास करने के लिए मांगे थे 5 लाख रुपए

in #jaipur2 years ago

जयपुर एसीबी ने शुक्रवार देर रात कार्रवाई करते हुए थानागाजी (अलवर) MLA के दो बेटों समेत चार लोगों को ट्रैप किया है। पुलिस ने MLA के बेटे कृष्णा मीणा से जयपुर में रिश्वत के लिए 5 लाख रुपए भी बरामद कर लिए है। एसीबी की यह कार्रवाई देर रात 10:30 बजे जयपुर में हुई।

ACB से पूछताछ में थानागाजी MLA कांति मीणा के छोटे बेटे कृष्णा मीणा से पूछताछ की तो बताया कि बड़े भाई लोकेश मीणा ने रुपए लेने के लिए जयपुर भेजा था। जयपुर में कार्रवाई के बाद एसीबी की टीम देर रात कृष्णा को लेकर थानागाजी पहुंची। यहां उसके बड़े भाई लोकेश मीणा, BDO नेतराम और थानागाजी प्रधान के बेटे जय प्रताप को गिरफ्तार कर जयपुर लाया गया। एडिशनल एसपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि परिवादी ने शिकायत देकर बताया था कि यह चारों बोरिंग समेत अन्य बिल पास करवाने के लिए 5 लाख रुपए की रिश्वत मांग रहे। इसके लिए गुरुवार रात रुपए देने के लिए जयपुर बुलाया गया है। गुरुवार रात कृष्णा जैसे ही 5 लाख रुपए की रिश्वत लेने जयपुर पहुंचा उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया। पूछताछ की तो कृष्णा ने अपने बड़े भाई समेत बीडीओ और प्रधान के बेटे का नाम बताया। एसीबी चारों से जयपुर में पूछताछ कर रही है

MLA ने कहा ठेकेदार की नियत खराब
इस मामले में एमएलए कांती मीणा ने कहा कि विराट नगर का ठेकेदार है। अच्छा खासा परिचित है। उसके साथ भाई के बेटे का ठेका चलता था। इनकी बाजार में डीजल व अन्य सामान का लेन-देन बाकी था। जिसमें जमुआरामगढ़ के पैसे का लेन-देन भी था। इस लेन-देन के कारण उसकी नियत खराब हो गई। उसने एसीबी को शिकायत दी कि उससे 5 लाख रुपए की रिश्वत मांगी है। इस मामले में एसीबी पूछता कर रही है। दोनों बेटे जयपुर हैं। उनसे ही पूछताछ हुई है।

depositphotos_12553000-stock-photo-breaking-news-screen.jpg