खाटूश्याम :सिंगर कन्हैया मित्तल तीनों के परिवार को देंगे 1-1 लाख रुपए की सहायता

in #sikar2 years ago

खाटूश्याम में सोमवार सुबह मची भगदड़ में मृत तीनों महिलाओं के परिवार को सिंगर कन्हैया मित्तल एक - एक लाख रुपए की सहायता देंगे। इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया है।

खाटूश्याम भगदड़ में हुई तीन महिलाओं की मौत का मामला:सिंगर कन्हैया मित्तल तीनों के परिवार को देंगे 1-1 लाख रुपए की सहायता

सीकर2 घंटे पहले
सिंगर कन्हैया मित्तल ( फाइल फोटो )
खाटूश्याम में सोमवार सुबह मची भगदड़ में मृत तीनों महिलाओं के परिवार को सिंगर कन्हैया मित्तल एक - एक लाख रुपए की सहायता देंगे। इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया है।

इंस्टाग्राम पर वीडियो में सिंगर कन्हैया मित्तल ने कहा है कि मेरी ज्यादा क्षमता नही। लेकिन मैं तीनों के परिवारों को 1-1 लाख रुपए दूंगा। ये मेरी जिम्मेदारी है। एक कार्यक्रम उनको दूंगा। मित्तल ने कहा कि हारे का सहारा का क्या मतलब है। कि उनकी मृत्यु हो गई और हम शौक मानकर चले जाए। हारे के सहारे का मतलब है कि जिसके घर में यह मृत्यु हुई। हम सहारा बनकर उसके पास खड़े हो जाए। सिर्फ बात करना, लिख देना,बोल देने से बात नही बनती। क्या फर्क पड़ता है अगर गाने वाला अपना एक कार्यक्रम का पैसा उनके घर में भेज देगा। लेकिन ये एक समाज और श्याम भक्तों को मैसेज जाएगा कि परिवार इसे कहते हैं। कि जब बड़े भाई के घर में छोटे भाई की मृत्यु हो जाए। तो उसके बच्चों की शादी बड़ा भाई करता है। न कि फेसबुक पर लिखता है।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि - हारे के सहारे बने तो श्याम परिवार के सदस्यों में गिनती आएगी। सिर्फ़ facebook पर लिख देने से शोक ज़ाहिर करने से सांत्वना तो दे सकते है। मगर मदद नहीं हो पाएगी। भजन प्रवाहक सबको कहते हैं खाटू होकर आओ तो उन तीन महिलाओं को खाटू लाने में कही ना कही हाथ हमारा भी होगा।

दिल्ली की भजन गायिका भी देगी 50-50 हजार

घटना में मृत तीनों महिलाओं शांति देवी, कृपा देवी और माया देवी के परिवार को दिल्ली की रहने वाली भजन गायिका अंजलि द्विवेदी भी 50-50 हजार रुपए देगी। मंगलवार रात उन्होंने इस मामले में जिला प्रशासन से वार्ता की है।

Screenshot_20220810-110946_Chrome.jpg

Sort:  

सभी की खबरों को लाइक करें कमेंट करें और जिन को फॉलो नहीं किया उनको फॉलो कीजिए