नशे में दोस्त ने की अप्राकृतिक दुष्कर्म की कोशिश तो हत्या कर शव गोमती नदी में लगाया ठिकाने..

in #delhi2 years ago

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मुड़ियार निवासी आदिल उर्फ शाहबाज पुत्र शाहमदार अहमद प्रापर्टी डीलर का काम करता था। 19 सितबंर को वह अपनी कार से रात को घर वापस लौट रहा था लेकिन घर नहीं पहुंचा। 20 को उसकी कार अधजली पाई गई। इस मामले में उसके भाई सरफराज अहमद पुत्र शाहमदार अहमद द्वारा फूलपुर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। पुलिस ने आदिल का सीडीआर निकाल सर्विलांस की मदद से जांच शुरू की। इस दौरान उसके लोकेशन क्षेत्र में आने वाले 45 सीसीटीवी कैमरों का फूटेज देखा, जिसमे गाड़ी छिपते छिपाते जाते हुए दिखाई दे रही थी। जहां कार बरामद हुई वहां के लोगों से जानकारी मिली कि कार रात में करीब दो बजे छोड़ी गई थी। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज व मोबाइल लोकेशन के आधार पर तथा जाँच से इस बात की पुष्टि हुई कि आदिल उर्फ शाहबाज की हत्या हो गई है। इसके बाद गुमशुदगी को हत्या में तरमीम किया गया। जांच में इस हत्या में करन सोनकर पुत्र राकेश सोनकर निवासी मुड़ियार रोड कस्बा फूलपुर थाना फूलपुर, निसाल बिन्द पुत्र रामलखन बिन्द निवासी फूलपुर देहात थाना फूलपुर तथा शैलेश प्रजापति पुत्र रामचन्दर प्रजापति निवासी फूलपुर देहात थाना फूलपुर का नाम प्रकाश में आया।

बुधवार की देर शाम पुलिस ने तीनों को मुखबिर की सूचना पर मुड़ियार रोड क्रासिंग डगरा फूलपुर देहात के पास गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर आलाकत्ल शटर खोलने का हैंडिल व नगदी बरामद किया।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के मुताबिक तीनो आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि 19 सितंबर को तीनों रात करीब 9.00 बजे क्रासिंग के पास खड़े थे। उसी दौरान शाहबाज उर्फ आदिल पहुंचा और अपनी कार में बैठा लिया। लोहिया विद्यालय के पास पहुंचने के बाद उसने शराब मंगाई। फिर चारो विजय के प्लाट पर जाकर शराब पिए। इसके बाद शाहबाज ने शैलेश व निसाल को गाड़ी के बाहर कर दिया। वह गाड़ी में निशाल के साथ था। नशे की हालत में उसने निशाल के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। वह अप्राकृतिक दुष्कर्म के लिए उसपर दबाव बनाने लगा। तभी उसे सटर खोलने की लोहे की दिखी और उसने उसी से शहबाज पर वार कर दिया और वाहन से बाहर निकल गया लेकिन शहबाज भी वाहन से बाहर आ गया और मारपीट करने लगा !IMG_20221013_191415.jpg