किसान नेता राकेश टिकैत को जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग को लेकर भाकियू ने दिया ज्ञापन

Screenshot_20220531-145633_Gallery.jpg

सन्तकबीरनगर बेंगलुर में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत के साथ हुई अभद्रता प्रकरण में मंगलवार को किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष जनार्दन मिश्र के नेतृत्व में दर्जनों भाकियू पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन प्रभारी डीएम सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से भारतीय किसान यूनियन के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राकेश टिकैत के लिए जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग की। भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष जनार्दन मिश्र ने कहा कि कल बेंगलुरु में जो घटना चौधरी राकेश टिकैत के साथ हुई है, उसी प्रकरण को लेकर डीएम साहब के माध्यम से राष्ट्रपति जी से टिकैत साहब के लिए जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग की गई है, आज यह कार्यक्रम सभी जिलों में किया गया है, इस घटना को लेकर बहुत बड़ा आक्रोश किसानों में है ।

Screenshot_20220531-145650_Gallery.jpg

लेकिन हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व ने बहुत कम संख्या में डीएम ऑफिस पर जाकर ज्ञापन का कार्यक्रम रखा, अगर सरकार नहीं जागती तो भारत का किसान और भारतीय किसान यूनियन का संगठन सरकार को जगाना भी जानता है और इनसे काम कराना भी जानता है, हमारे बीच में कोई फाड़ नहीं है, जो लोग महत्वकांक्षी हो जाते हैं जो लालची हो जाते हैं उनके मामले बढ़ जाते हैं ।
Screenshot_20220531-145644_Gallery.jpg

पहले भी कितने ही लोग यहां से जा चुके हैं, यह समुंदर है, समुंदर से 1-2 बूंद अगर निकल जाए तो कोई फर्क नहीं पड़ता, हमने सरकार को चेता दिया है कि उन्हें जेड प्लस की सुरक्षा दी जाए, अगर उनके साथ कोई अप्रिय घटना हुई तो पूर्ण जिम्मेदारी भारत सरकार और बीजेपी सरकार की होगी और आगे से हम भी अपनी चाक चौबंद व्यवस्था रखेंगे।।