गाजियाबाद शराब पार्टी के दौरान चली गोली एक कि हुई मौत मचा कोहराम

IMG-20220719-WA0047.jpg

गाजियाबाद। शराब पीने के दौरान तीन दोस्तों में उस वक्त गोली चल गई जब तीनों दोस्त टीला मोड़ थाना क्षेत्र की मास्टर कॉलोनी गरिमा गार्डन में अपने एक अमन नाम के दोस्त के घर के ऊपरी हिस्से में शराब पी रहे थे। गोली की आवाज सुनकर अमन के घर वालों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अमन के परिजन घर की छत पर पहुंचे तो अमन घायल अवस्था में खून से लटलथ पड़ा मिला। अमन के दोनों दोस्त गोली मारकर मौके से फरार हो गए। अमन के परिजनों ने अमन को घायल अवस्था में दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
IMG-20220719-WA0046.jpg

जानकारी के अनुसार तीनों दोस्त बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी हैं मृतक अमन पूर्व में लूट के मामले में जेल जा चुका है, अभी फिलहाल में ही जेल से छूटकर वापस आया था। अमन के दोनों दोस्त सुंदर और नईम भी शातिर किस्म के अपराधी हैं। बता दे कि यह दोनो भी आरोपी भी 2019 में 302 के मामले में जेल गए थे। जेल से बैल पर छूटकर बाहर आए है।
IMG-20220719-WA0045.jpg

एएसपी आर शंकर पांडे ने बताया कि सोमवार की देर रात तीनों दोस्तों में शराब पीने के दौरान विवाद हो गया विवाद के दौरान अमन नाम के युवक को उसके दो दोस्तों ने गोली मार दी, गोली लगने से अमन घायल हो गया घायल अवस्था में दिल्ली के ज़ी टीवी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत्यु घोषित कर दिया। फरार आरोपी सुंदर और नईम की तलाश में पुलिस लगी है जल्द है दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनो आरोपी पहले भी 302 के मामले में जेल जा चुके है। अभी बैल पर छुटे है, मृतक अमन भी लूट के मामले में जेल जा चुका है। वादी की तरफ सी शिकायत ले ली गयी है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।