कोहरियाव गाव की पुनः मतगड़ना में पूर्व प्रधान निकटतम प्रतिद्वन्दी से 7 मतों से हुए विजयी

in #vote2 years ago (edited)

Screenshot_20220825-165340_Gallery.jpg

संत कबीर नगर जिले के सेमरियावां ब्लाक के हरियाणा गांव के ग्राम प्रधान पद की पुनः मतगणना हुई है जिसमें पूर्व में विजई हुए प्रधान ने इस बार 7 मतों से निकटतम पर दलित से पुनः विजय हासिल किया है ।

Screenshot_20220825-165414_Gallery.jpg
आपको बतादे की सेमरियावा ब्लाक के कोहरियावा गाव मे ग्राम प्रधान रहमतुल्ला एक मतों से विजयी हुए थे और उनके निकटतम प्रतिद्वंदी अजीज ने सिर्फ एक मतों से चुनाव जीतने के कारण धांधली का आरोप
लगाते हुए पुनः कोर्ट का शरण लेते हुए मतगणना कराया जिसमे पूर्व के विजयी ग्राम प्रधान रहमतुल्ला पुनः हुई मतगणना में आज फिर विजयी हुए है और पहले से 7 मत निकटतम प्रतिद्वंदी से हार गए । वही पूर्व में विजयी हुए ग्राम प्रधान रहमतुल्ला ने बताया कि पुनः हुई मतगणना में इस बार फिर जनमानस की जीत हुई है । जबकि ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अनीश अहमद ने बताया कि पूर्व में हुए चुनाव में हम सिर्फ एक मतों से विजयी हुए थे जबकि पुनः हुई मतगणना में हम सात मतों से विजयी हुए है जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी को पहले की अपेक्षा 6 मत कम मील है ।वही ख़लीलाबाद तहसील के अधिवक्ता राकेश कुमार ने बताया कि पूर्व की मतगणना में पहले की अपेक्षा इस बार रहमतुल्ला 7 मतों से विजयी हुए है ।

Sort:  

Congratulations