क्या हुआ बहुत भयानक चार लोगों की गई जान

in #deepak2 years ago

कटवा चौराहा पर आज बहुत भयंकर जाम होने के कारण आवागमन में रिकॉर्ड हुई है वहां पर चार आदमी की मौत हो गई है जो साइकिल से आ रहे थे और भरी वाहन ट्रक से लड़ने से उनकी मौत हो गई इसकी घटना का देवरा दे रहे हैं इंस्पेक्टर जीडी सुशांत सिंह राजपूत गोरखपुर से मामले को दर्ज कर लिया गया है और जितने भी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है आने वाले समय में सड़क को देखते हुए सड़क की दुर्घटना को मैं पहुंचने पर सड़क की मरम्मत कराई जा रही है घटना को ध्यान में रखते हुए विधायक विधायक ने इस घटना को भी नंदिनी बताया और सड़क को फिर से बनाने का आदेश दिया और सब से अनुरोध किया है कि यहां पर ज्यादा भीड़ वाले इलाके हैं वहां पर 30 कम गतिकी लेकर चले गाड़ी को अमेजॉन पर चालान की जाएगी इस दुर्घटना को मध्य नजर रखते हुए व्यापारियों में काफी आक्रोश है आए दिन यहां दुर्घटना होती रहती है व्यापारियों ने इसका घोर विरोध किया है धन्यवाद
इनकम टैक्स विभाग ने बुधवार को देशभर में 7 राज्यों में छापेमारी की। IT ने यह छापे पॉलिटिकल फंडिंग से जुड़े मामले में की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और उत्तराखंड में भी IT की टीमें मौजूद हैं। कहा जा रहा है कि मिड डे मील में कमाई करने वाले भी IT के राडार पर हैं। वहीं, राजस्थान में अशोक गहलोत के करीबी मंत्री राजेंद्र यादव के 53 ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे पड़े हैं। राजेन्द्र यादव के शिक्षा संबंधी कई बिजनेस हैं।
बिहार के सीवान में अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम सूचना मिलने के बाद शराब के ठेके पर छापा मारने गई थी। पुलिस टीम जब वापस लौट रही थी तो कुछ अपराधियों ने टीम पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। हमले में एक पुलिसकर्मी वाल्मीकि यादव की मौत हो गई। घटना में एक स्थानीय नागरिक भी घायल बताया जा रहा है।
IMG_20220822_232838_973.jpg