वनराज के सामने अनुपमा को धकेल देगी काव्या, अनुज के पास आएगा एक्स गर्लफ्रेंड का फोन?

in #bollywood2 years ago

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इस समय शाह परिवार खुशियां मना रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही शाह हाउस में मातम छाया हुआ था, लेकिन अनुपमा की बदौलत एक बार फिर से सभी के चेहरे खिल उठे हैं। इन दिनों सभी लोग बा और बाबूजी की शादी की 50वीं सालगिरह का जश्न मना रहे हैं। जश्न में अनुज कपाड़िया और गोपी काका भी शामिल हो चुके हैं और दिलचस्प बात ये है कि वनराज को इस बात से कोई एतराज नहीं है। यही बात काव्या को परेशान कर रही है कि आखिर वनराज वही चीजें क्यों कर रहा है जो वो पसंद नहीं करती है। वनराज अब काव्या से कटा-कटा सा रहने लगा है और इस बात का बदला काव्या अपकमिंग एपिसोड में लेने वाली है। इसी के साथ आप आज के एपिसोड में ये भी देखेंगे कि अनुज को एक जाने-पहचाने नम्बर से कॉल आएगा, जिसे देखकर वो परेशान सा हो जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि अनुपमा के अगले एपिसोड में आपको क्या-क्या मसाला मिलने वाला है?
पाखी मारेगी काव्या को ताना

बा और बाबूजी की शादी की सालगिरह पर लोग शादी को लेकर अपनी-अपनी राय देंगे। पारितोष सभी के सामने बोलेगा कि आजकल की शादियां तो एक साल तक चल जाए तो भी बहुत है। ये बात सुनकर किंजल का चेहरा ही उतर जाएगा। इसके बाद एक-एक करके अनुपमा, वनराज और बा शादी से जुड़े अनुभव को शेयर करेंगे। इसी बात पर पाखी कहेगी कि वो कभी भी शादी नहीं करेगी क्योंकि ना तो मम्मी पापा की अरेंज मैरिज चल पाई और ना तो पापा और काव्या की लव मैरिज। इस बात पर काव्या तुनक जाएगी।

अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री

शाह हाउस में अनुज सभी के साथ जमकर कव्वाली करेगा और इसी बीच उसे एक जाने-पहचाने नम्बर से कॉल आएगा। इस फोन कॉल को देखकर अनुज परेशान सा हो जाएगा और सोचेगा कि आखिर इतने सालों बाद कैसे उस शख्स को उसकी याद आई। आपको बता दें कि अनुपमा में बहुत जल्द एक्ट्रेस अनेरी वजानी की एंट्री होने वाली है। अनेरी इस सीरियल में अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड का रोल अदा करेंगी। अनेरी की एंट्री के बाद अनुपमा में एक के बाद एक मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। anupama_1638424844.jpg

Sort:  

Please like the news, also comment, increase the voting power, support each other, increase the value of the coin,