बलरामपुर

in #balrampur2 years ago

सामुदायिक शौचालय की गन्दगी से लोग परेशान
उतरौला। न्यूज़
कोतवाली उतरौला के पुलिस आवास कालोनी से सटा सामुदायिक शौचालय के पीछे घुटनों तक जमा गंदा पानी न निकालने से स्थानीय लोग परेशान हैं। दुर्गन्ध व गंदगी के कारण फैलने वाले संक्रमक बीमारियों से पुलिस कर्मी परेशान हैं।
जलजमाव और गंदगी के चलते पुलिस आवास कालोनी में मच्छरों की भरमार है। मच्छर जनित बीमारियों से बचने के लिए दिन रात मॉस्किटो क्वायल व अन्य सामग्रियों का सहारा लेना पड़ता है।
कोतवाली उतरौला के पुलिस आवास कालोनी के सामने सार्वजनिक शौचालय बना हुआ है। शौचालय से निकलने वाला मलबा, गंदा पानी पीछे गड्ढे में हमेशा जमा रहता है। गड्ढे की सफाई न होने से दुर्गंध उठती रहती है। जलनिकासी की समुचित व्यवस्था न होने के कारण गड्ढे का बहकर पानी पुलिस आवास तक बहता है। गंदगी होने से यहां मच्छराें की फौज पुलिस कर्मियों को परेशान किए रहती है। गंदगी व दुर्गंध से असंतुष्ट हैं पुलिस कर्मियों का कहना है कि सार्वजनिक शौचालय के पीछे गड्ढे की सफाई न होने से गंदगी व जलनिकासी की समस्या बनी रहती है। गंदगी की भरमार होने के कारण पुलिस कर्मियों को संक्रमक बीमारियों के फैलने का डर सता रहा है। जिम्मेदार लोग इस ओर ध्यान नहीं देते हैं।