रायबरेली में हिस्ट्रीशीटर की गोली लगने से मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर; जांच में जुटी पुलिस

in #raebareli2 years ago

सीओ महिपाल पाठक ने पूछताछ की तो पता चला कि हिस्ट्रीशीटर नरेंद्र से अंजली का प्रेम प्रसंग था।नरेंद्र के विरुद्ध लालगंज कोतवाली में चोरी व लूट आदि के चार केस दर्ज है जिसके चलते पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी।
लालगंज में गुरुवार की रात हिस्ट्रीशीटर की गोली लगने से मौत हो गई। उसकी प्रेमिका भी अपने घर की छत पर गंभीर दशा में पड़ी मिली है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। चंद्रिका बख्श का पुरवा मजरे अम्बारा पश्चिम निवासी नरेंद्र यादव उर्फ मोदी पुत्र दिनेश यादव ने अपनी मां सावित्री को रात 2.18 बजे फोन कर कहा कि वह गांव के बाहर स्थित ट्यूबवेल पर आ जाए। उसकी मां ट्यूबेल पर पहुंची तो देखा कि नरेंद्र वहा मृत पड़ा था। उसके सिर में गोली लगी थी। शव के पास में 315 बोर का तमंचा भी मिला है।
मामले की जानकारी पर पुलिस वहां पहुंची और जानकारी ली। इसी बीच उसी गांव के उमाशंकर यादव की पुत्री अंजली घर की छत पर गंभीर दशा में पड़ी मिली। पिता उमा शंकर यादव का कहना है कि अंजली आधी रात तक परिवार जन के साथ घर में नीचे ही थी। वह छत पर कब पहुंच गई, किसी को पता नहीं । सुबह जब उसकी मां अंजली को जगाने पहुंची तो छत पर खून फैला देखा। वहीं पास में अंजली मरणासन्न पड़ी थी। Screenshot_20220527-182045_Chrome.jpg