भाजपा अंजनिया मंडल के मंत्री पर चोरी का मामला दर्ज

in #theft7 months ago

03_02_2024-policejbp01.jpg

मंडला:-पुलिस थाना बम्हनी अंतर्गत पुलिस चौकी अंजनिया में एक चोरी का मामला दर्ज किया गया है।अंजनिया निवासी श्याम मूलचंदानी की शिकायत पर पुलिस ने प्रवीण प्रजापति निवासी ग्राम डुड़का के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि प्रवीण प्रजापति भारतीय जनता पार्टी मंडल अंजनिया के मंत्री हैं तथा राजनीतिक संरक्षण प्राप्त व्यक्ति हैं।

  • 1 फरवरी को सुबह वाहन घर के सामने खड़ा नहीं मिला

फरियादी श्याम मूलचंदानी ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसके भाई सूरज मूलचंदानी के नाम का 709 मिनी ट्रक एमपी 20जीए8412 को उसका ड्राइवर 31 जनवरी को उसके घर के सामने पोर्च में खड़े करके गया था। दूसरे दिन 1 फरवरी को सुबह वाहन घर के सामने खड़ा नहीं मिला। गांव के लोगों ने उसे जानकारी दी कि 29 फरवरी की रात को प्रवीण प्रजापति वाहन चलाकर अपने घर ले गया है तथा घर के सामने खड़ा कर लिया है।

  • वाहन प्रवीण प्रजापति के घर के सामने खड़ा था

ग्राम डुड़का के राहुल चक्रवर्ती ने जब फोन करके इस संबंध में श्याम मूलचंदानी को जानकारी दी तब वह और उसका ड्राइवर आनंद मरावी डुड़का जा कर देखे तो उनका वाहन प्रवीण प्रजापति के घर के सामने खड़ा था। प्रवीण प्रजापति के खिलाफ धारा 380,457 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में फरियादी का कहना है कि प्रवीण प्रजापति ग्रामपंचायत डुड़का का पूर्व उपसरपंच है।राजनीतिक संरक्षण प्राप्त व्यक्ति है तथा स्थानीय नेताओं द्वारा उसकी अवैध गतिविधियों पर संरक्षण दिया जा रहा है। फरियादी ने मांग की है कि आरोपित पर निष्पक्ष कार्रवाई की जाए।