मंडला फोटोग्राफर एसोसियेशन के सदस्यों ने किया रक्त दान

in #members26 days ago

1000206276.jpg

मंडला:- विश्व फोटोग्राफी दिवस के तारतम्य में बुधवार को मंडला फोटोग्राफर एसोसिएशन के तत्वाधान में रक्तदान शिविर एवं पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में जिले भर से फोटोग्राफर शामिल हुए। जिला चिकित्सालय मंडला के ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान लगभग 15 छायाकारों ने रक्तदान किया। कार्यक्रम की शुरुआत मंडला फोटोग्राफर एसोसिएसन के अध्यक्ष दीपक जाट और वरिष्ठ फोटोग्राफर वीरेंद्र वर्मा ने रक्तदान कर किया। आपको बता दें की इस आयोजन से मंडला में रक्तदान के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ी है और लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया गया है।

एसोसियेशन के अध्यक्ष ने कहा कि रक्तदान करना एक महान कार्य है और इससे हम कई जिंदगियों को बचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमें और भी लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित करना चाहिए। हमारे एसोसिएसन द्वारा हर वर्ष विश्व फोटोग्राफी दिवस के अवसर पर जनहित के कार्य किए जाते हैं इसी तारतम्य में हमारे द्वारा रक्तदान और पौधारोपण किया गया है।

कार्यक्रम की अगली कड़ी में नेहरू पार्क मंडला में पौधारोपण किया गया। आम, नीम, पीपल, बरगद के पौधे रोपित किए गए एवं इनको संरक्षित करने का संकल्प लिया गया कार्यक्रम के दौरान, वीरेंद्र वर्मा, ओम नंदा, जय धौलपुरिया, राहुल सिंधिया, उमेश ठाकुर, अमित कछवाहा, वीर पटेल, गौरव पटेल, शिवम कोष्टी, हिमांशु पटेल, आकाश पराते, नीरज ठाकुर, अमित झरिया, अंकित नायक सहित मंडला फोटोग्राफर एसोसियेशन के सदस्य उपस्थित रहे।