युवक ने की आत्महत्या, पुलिसकर्मी पर आरोप

in #youthlast month
  • युवक ने की आत्महत्या, पुलिसकर्मी पर आरोप
  • ग्रामीणों ने किया बम्हनी थाने का घेराव
  • मंडला के ग्राम ठरका का मामला

1000192641.jpg

मंडला:- मंडला जिले के ग्राम ठरका में एक युवक ने पुलिसकर्मी की प्रताडऩा से तंग आकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद सोमवार को जिले के बम्हनी थाने के सामने ठरका गांव के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। उनका आरोप हैं कि एक पुलिसकर्मी की प्रताडऩा से तंग आकर गांव का युवक मिथिलेश चक्रवर्ती ने आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने दोपहर करीब 12 बजे मिथिलेश के शव को थाने के सामने रखकर मार्ग को जाम कर दिया। वे पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस मामले की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को लगी, जिसके बाद मौके पर एएसपी डॉ. अमित वर्मा, एसडीएम सहित अन्य अधिकारी पहुंचे। वे ग्रामीणों से बात कर उनके आक्रोश को शांत करने का प्रयास किया गया लेकिन ग्रामीण आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे।

जानकारी अनुसार विगत तीन दिन पहले गांव के मिथिलेश चक्रवर्ती का राममिलन चक्रवर्ती के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद राममिलन एक पुलिसकर्मी के साथ मिथलेश के घर गया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी ने मिथिलेश को डराया धमकाया और गाली गलौज की। इसके अगले दिन मिथलेश और उसके परिजन शिकायत करने बम्हनी थाने पहुंचे थे, लेकिन उनकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

1000192639.jpg

ग्रामीणों ने बताया कि दहशत में आकर रविवार देर रात मिथिलेश चक्रवर्ती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जिसके बाद सोमवार को ग्रामीणों ने शव को बम्हनी थाने के सामने सड़क में रखकर जाम कर दिया। वे आरोपी पुलिसकर्मी और बम्हनी थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। आक्रोशित ग्रामीणों से बात करने पहुंचे एएसपी डॉ अमित वर्मा ने आश्वासन देते हुए कहां कि युवक की आत्महत्या के पीछे जो भी लोग हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी।