बस और ट्राला की आमने सामने टक्कर

in #head-on2 months ago
  • बस और ट्राला की आमने सामने टक्कर
  • एक दर्जन घायल, दो गंभीर
  • मोतीनाला थाना क्षेत्र के मंगली की घटना

1000183965.jpg

मंडला:-आदिवासी बाहुल्य जिले में हादसों का ग्राफ कम होने के वजाए बढ़ता ही जा रहा है। जबलपुर से मंडला होते हुए छग सीमा तक नेशनल हाईवे 30 मार्ग का निर्माण किया गया है। जिससे आवागमन सुगम हो सके, लेकिन इस मार्ग पर सफर करना किसी खतरे से कम नहीं है। आए दिन एनएच 30 मार्ग में कहीं ना कहीं सड़क हादसे हो रहे है। जिससे लोग गंभीर घायल होने के साथ वाहनों को भी क्षति पहुंच रही है। जल्द ही इस सड़क हादसों के कारणों का पता नहीं लगाया गया तो, सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जाएगा।

1000183966.jpg

जानकारी अनुसार मंडला जिले के नेशनल हाईवे 30 स्थित मोतीनाला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मंगली के पास बस और ट्राला की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए और दो लोग गंभीर हुए है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी मोतीनाला थाना और 108 एम्बुलेंस को दी। सूचना मिलते ही मोतीनाला पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायल लोगो को 108 की सहायता से बिछिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भेजा गया। जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है।

1000183967.jpg
बताया गया कि यात्री बस मवई से होते हुए चिल्फी की तरफ जा रही थी और ट्रेलर रायपुर से जबलपुर की ओर जा रहा था। यह हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ है। जिसमें दोनों वाहन बेलगाम रफ्तार का शिकार हो गए। हादसें में सभी घायलों का उपचार बिछिया स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है। मोतीनाला पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर घटना की जांच कर रही है।

1000183968.jpg