साइबर क्राइम एवं गंभीर बीमारियों के लिए छात्राओं को किया जागरूक

in #girl26 days ago

मंडला:-इनर व्हील क्लब मंडला मेकल के द्वारा उत्कृष्ट विद्यालय में साइबर क्राइम के अपराधों के प्रति जागरूकता के लिए शिविर आयोजित किया, इसमें महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आरती धुर्वे ने वर्तमान समय में हो साइबर अपराध के लिए छात्राओं को सतर्क किया एवं आत्म सुरक्षा के टिप्स समझाए। बच्चों पर हो रहे अपराध के लिए कानून से अवगत कराया एवं पुलिस विभाग से हर संभव मदद के लिए आश्वस्त किया।

1000205438.jpg

स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ नृपिका पथरिया खातोड़़कर ने छात्राओं को गंभीर बीमारियों के प्रति जागरूक रहने के लिए कहा, इस विषय में कैंसर जागरूकता,उसका वैक्सीनेशन और हेल्थ हाइजीनिक के बारे विस्तृत रूप से बताया। इस अवसर पर इनर व्हील क्लब के सदस्यों ने छात्राओं को सेनेटरी पैड भी वितरित किए।

1000205439.jpg

शिविर में उपस्थित इंस्पेक्टर आरती धुर्वे एवं डॉ नृपिका पथरिया खातोड़कर को स्मृति चिन्ह देकर अभिनंदन किया, शहीद उदयचंद जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया,आयोजन में इनर व्हील क्लब सचिव श्रद्धा तपा, कोषाध्यक्ष रूपी तपा ,प्रिया पमनानी, आशा चौधरी, रीता चौरसिया एवं विद्यालय की छात्राएं उपस्थित रहे, कार्यक्रम का मंच संचालन शिक्षक अखिलेश उपाध्याय ने किया।

1000205440.jpg