कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा का वीडियो हुआ लीक, क्या आपने देखीं वायरल वीडियो…

in #tik2 years ago

Screenshot_20220807_154351.jpg
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा जब से कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप से बाहर आई हैं, तब से वो सुर्खियां बटोर रही हैं। चाहे उनकी इंस्टाग्राम रील्स हों या उनके ग्रेसफुल लुक्स, उन्हें फैंस से ढेर सारा प्यार मिला है। सबसे पहले ये इन्फ्लुएंसर कच्चा बादाम की एक डांस रील के कारण सुर्खियों में आई थी। अब एक बार फिर से अंजलि लाइम लाइट में आ गई है। इस बार बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अंजलि अरोड़ा का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।
Screenshot_20220807_154440.jpg
दरअसल, अंजली अरोड़ा का नाम इन्टरनेट पर फिर से छाया हुआ है जिसकी वजह और कुछ नही एक MMS है। लगभग 12 मिनट का ये वीडियो तेजी से सर्कुलेट हो रहा है और लोगो का दावा है की ये मशहूर इंस्टग्राम इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा है। इस वीडियो के लीक होने के बाद से ही अंजलि अरोड़ा का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। यह वीडियो तेजी से मैसेंजर और अन्य प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।Screenshot_20220807_154530.jpg
अंजलि अरोड़ा देखने में खूबसूरत हैं, इसमें कोई शक नहीं। लॉकअप से बाहर आने के बाद अंजलि अरोड़ा की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है। अंजलि अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में शर्ट के ऊपरी बटन खुले रखे हैं और उन्होंने टॉप पहना है जिसमें वह बेहद आकर्षक लग रही हैं। अंजलि अरोड़ा की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और उनके फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।