भाजपा महापौर प्रत्याशी से कांग्रेस के 5 सवाल

in #sanver2 years ago

इंदौर नगर निगम चुनाव

सांवेर

“भाजपा महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव से कॉंग्रेस के पॉंच सवाल “
“भाजपा में महापौर पद के प्रबल दावेदार रहे डॉं निशांत खरे ने कहा की इंदौर में सीमेंट कांक्रीट की सड़कें बनाकर भाजपा परिषदों ने विनाश किया”

इंदौर भाजपा का महापौर इंदौर में बीस साल से कथित विकास के कार्य कर रहा हैं लेकिन इंदौर का विकास न शुरू हुआ न पूर्ण हुआ हैं पिछले बीस सालों में आख़िर ऐसा क्यों हुआ इंदौर के साथ…?
म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने भाजपा के महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव से पॉंच सवालों के जवाब मॉंगे हैं।
भाजपा की बीस साल पेहले दिनांक 5./1/2000 से 4/1/2005 तक महापौर कैलाश विजयवर्गीय की भाजपा परिषद के पॉंच साल के कार्यकाल को लेकर महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव से पॉंच सवालों के जवाब चाहिए ।
(1) पहला सवाल-
महापौर कैलाश विजयवर्गीय की भाजपा परिषद ने पॉंच सालों में इंदौर को एक भी गार्डन या उपवन नहीं दिया बल्कि भाजपा परिषद ने मेघदूत उपवन कॉंड करके ढाई करोड़ भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिये।बच्चों का उपवन नेहरू पार्क भी बर्बाद किया।

ऐसा क्यों हुआ भाजपा की परिषद में महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव जवाब दें..?
(2) दूसरा सवाल-
पॉंच सालों में भाजपा महापौर कैलाश विजयवर्गीय की परिषद ने इंदौर को पॉंच सालों में कान्हा नदी को कृत्रिम झील बनाने का दावा करके करोड़ों रूपये जनता के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाकर झील में क्रूज़ और काश्मीर की डल झील जैसा शिकारा चलाने का सपना सीएम के सपनों के शहर को दिखाया था।लेकिन आज तक इंदौर वासी गंदे पानी मे क्रूज़ और शिकारा ढूँढ रहे हैं अभी तक नहीं मिला।भ्रष्टाचार का वटवृक्ष बन गई हैं कान्हा बरसाती नदी हैं या नाला यह भाजपा बताये।
एक भी खेल का मैदान नहीं दिया न ही नेहरू स्टेडियम का जीर्णोद्धार किया।

इंदौर के साथ धोखा क्यों हुआ भाजपा के महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव जवाब दें.?
(3) तीसरा सवाल-
पॉंच सालों में भाजपा महापौर कैलाश विजयवर्गीय की भाजपा परिषद ने इंदौर की गलियों में कंक्रीट सीमेंट सड़कों का जाल बिछाकर इंदौर का वाटर लेवल सैकड़ों फिट नीचे पहुँचाकर इंदौर में जलसंकट की शुरूवात की थी।आज भी इंदौर इसका ख़ामियाज़ा भुगत रहा हैं क्योंकि बारिश का पानी ज़मीन में जाता ही नहीं हैं।

इंदौर के साथ धोखा क्यों हुआ भाजपा के महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव जवाब दें..?
(4) चौथ सवाल-
पॉंच सालों में भाजपा के महापौर की परिषद ने चौराहों के सौन्दर्यकरण पर करोड़ों रूपये स्वाहा किये।प्लास्टिक के खजूर के पेड़ चाइना मे
से मँगाकर लगाये गये।आज सारे चौराहे दुर्दशा के शिकार हैं,प्लास्टिक के नक़ली पेड़ लापता हैं।जनता के टैक्स का करोड़ों रुपया नेस्तनाबूत कर दिया गया लेकिन हरियाली के लिए एक पेड़ भी भाजपा परिषद ने नही लगाया।
यह कहावत सिद्ध होती हैं भाजपा परिषद के लिए…
“बड़ा हुआ तो क्या हुआ जैसे पेड़ खजूर
इंदौर को न छाया दे फल की बात ही फ़िज़ूल “

इंदौर के साथ धोखा क्यों हुआ भाजपा के महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव जवाब दें…?
(5) पॉंचवा सवाल-
पॉंच सालों में भाजपा के महापौर की परिषद ने इंदौर में एक भी सरकारी स्कूल या स्वास्थ्य केंद्र का नवीनीकरण नहीं किया।स्कूलों के भवनों पर क़ब्ज़े ज़रूर हो गये लेकिन किसी भी वार्ड में बच्चों का भविष्य बनाने वाले स्कूलों एंव स्वास्थ्य केंद्रों के भवनों का जीर्णोद्धार करने की जगह चौपट कर दिया।Screenshot_20220702_161627.jpg
इंदौर के साथ धोखा क्यों हुआ भाजपा के महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव जवाब दें..?

भाजपा के महापौर उम्मीदवार बनने के लिए सशक्त दावेदार रहे डॉं निशांत खरे ने स्पष्ट कहा हैं की सीमेंट कॉंक्रीट की सड़कों का जाल बिछाने से विकास नहीं होता हैं।
दूरदर्शी विजन न होने की वजह से इंदौर का विनाश भाजपा परिषदों ने किया हैं।
क्या महापौर उम्मीदवार भार्गव
सहमत हैं डॉं निशांत खरे से या फिर निशांत खरे झुठ बोलते हैं..?
क्या कमीशन की बंदरबाँट के कारण सीमेंट कॉंक्रीट की सड़कों का खेल खेला गया हैं।

कांग्रेश प्रदेश महासचिव राकेश सिंह यादव

Sort:  

Nice

Ok

Good job

wortheum में खबरों को लाइक ओर कमेंट करके अपनी ओर अपने साथी की ताकत को बढ़ाये।
सबका साथ सबका विकास

Ok