अश्लील वीडियो कांड में शिवपुरी के मिठाई कारोबारी का बेटा गिरफ्तार

in #wortheum3 years ago

अश्लील वीडियो कॉल कर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के तार कारोबारियों और सभ्रांत परिवार के बेटों से जुड़ रहे है। विजयनगर थाना पुलिस ने शुक्रवार को शिवपुरी सेसई मिठान भंडार के संचालक के बेटे सागर गुप्ता को हिरासत में ले लिया। पुलिस दीपक उपाध्याय और एक शर्मा नामक युवक की तलाश कर रही है। शर्मा पर दुबई भागने का शक है। उसके पिता का पेट्रोल पंप है।

उल्‍लेखनीय है कि विजयनगर थाना पुलिस ने स्कीम-54 स्थित एक इमारत से आरोपित मोनू बाबूलाल,संदीप राधेश्याम,सचिन घनश्याम और अमन श्रीपाल को ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। आरोपित फेसबुक व इंस्टाग्राम पर युवतियों के नाम से फर्जी प्रोफाइल बना कर लोगों से दोस्ती करते और बाद में न्यूड वीडियो दिखा कर उनकी स्क्रीन रिकार्ड कर लेते थे।आरोपित वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर लोगों से रुपये वसूलते थे। जांच में पता चला आरोपित प्रत्येक सप्ताह सिम बदल देते थे। ब्लैकमेलिंग के लिए एयरटेल की सिम का उपयोग करते थे। इससे एयरटेल बैंकिंग शुरु कर उसी खाते में रुपये जमा करवाते थे।

आरोपितों ने बताया उन्हें शिवपुरी के सेतू ने ट्रेनिंग की थी। सागर गुप्ता,दीपक उपाध्याय और शर्मा सिम देने व खाता मुहैया करवाने का काम करते थे। टीआइ तहजीब काजी ने दो दिन पूर्व दल शिवपुरी भेजा और जिसने शुक्रवार को सागर को हिरासत में ले लिया। शर्मा,दीपक व सेतू के घर पर भी छापे मारे गए। शर्मा के स्वजनों ने बताया वह दुबई चला गया है।909a0910b2d90fe2f7b2058e6a19537a-1.jpg